शिमला के रिज मैदान पर रक्तदान शिविर का आयोजन – सीटू जिला कमेटी !

0
1785
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला ! मजदूर संगठन व मजदूरों के अधिकारों के लिए व समाज में गरीब व आम जनता के मुधो पर सीटू हमेशा संघर्ष करती है । आम आदमी व मजदूरों के संघर्षों के साथ सीटू सामाजिक व सांस्कृत गतिविधियां भी करती है सीटू हर साल रक्तदान शिविर का आयोजन करती है। लेकिन आज इस संकट कि घड़ी में रक्तदान शिविर का महत्व और बढ़ जाता है। कोरोना के चलते लोग भयभीत है अपने घरों से बहार नहीं निकल पा रहे है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

एहतियात बरतना भी एक जरूरी कदम है लेकिन सीटू इस संकट दौर के अंदर भी मजदूरो वह आम जनता की पीड़ा को समझते हुए इस रक्तदान शिविर का आयोजन किया है ।क्योंकि अस्पतालों में इस समय रक्त की भारी कमी महसूस की गई है क्योंकि इस समय लोग रक्तदान करने से भी कतरा रहे हैं । इसलिए इस समय रक्तदान शिविर का महत्व और बढ़ जाता है और सीटू भविष्य में भी यदि रक्त की जरूरत बढ़ती है किसी भी ब्लड बैंक में तो हम इस तरह के रख दान शिविर का आयोजन और करेंगे और लोगों से अपील करते हैं। कि रक्तदान करने सभी लोग आगे आए ताकि अस्पताल के अंदर जो गरीब व्यक्ति अपना इलाज कराने जाता है उसको वहां पर रक्त के लिए दर-दर की ठोकरें ना खानी पड़े इसलिए सीटू जनता की दुख नीतकलीफ को समझते हुए इस तरह की सामाजिक गतिविधियां करती रहती है। और सीटू जनता के दर्द को अपना दर्द समझते हुए यदि आने वाले समय में भी रक्त की जरूरत पड़ती है रक्तदान शिविर का आयोजन करेगी
सीटू ब्लड बैंक आईजीएमसी की टीम का भी धान्याबाद करती है जो इस विकट के दौर में आम लोगो के सेवा में लगी है।

इस रक्तदान शिविर में सीटू राज्य अध्यक्ष विजेंद्र मेहरा, सीटू जिला सचिव बाबू राम बालक राम, विनोद, मदन ,दलीप, सुरिंदर बिट्टू सलमान दर्शन, श्याम,हेमलता,केवल ,पंकज,दर्शन लाल,अशोक, दीपक,रामचंद्र,मोनू कुमार,प्रमोद,उमेश,बली राम ,है राम, सत्या, सुरेश, जोगिंदर, राज, किशोर, प्रकाश चंद, बसंत सिंह, होने,विनीत,हिमी देवी,सीमा देवी,संदीप , शावर्न कुमार,शशि पाल,पंकज शर्मा, जय पाल,सीता राम,सुनील, हेम राज आधी 60 साथियों ने रक्तदान किया। सीटू सभी से अपील भी करती है किं रक्तदान करने सभी आगे आए। सीटू हमेशा आम जनता के हितों के लिए इस तरह के शिविरों का आयोजन करती है और भाभिष्य में भी करेंगी।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखमुख्यमंत्री ने बंजार क्षेत्र के लिए 73 करोड़ रुपये की विकासात्मक परियोजनाएं समर्पित कीं !
अगला लेखराज्यपाल ने बाल आश्रमों और वृद्धाश्रमों के लिए फेस मास्क और सेनेटाइज़र वितरित किए !