सुंदरनगर ! प्रदेश अनुबंध नियमित कर्मचारी संगठन का एक प्रतिनिधिमंडल राकेश जम्वाल से मिला !

0
1209
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

सुंदरनगर ! हिमाचल प्रदेश अनुबंध नियमित कर्मचारी संगठन का एक प्रतिनिधिमंडल संगठन रविवार को विधायक राकेश जम्वाल और भाजपा के महामंत्री से अपनी मांगों को लेकर मिला। संगठन ने प्रदेश सरकार से प्रदेश के विभिन्न विभागों में निर्धारित आर एंड पी नियमों और बैचवाइज आधार पर भर्ती हुए कर्मचारियों को उनकी डेट ऑफ अपॉइंटमेंट से सीनियरिटी और उनके अनुबंध काल को कुल सेवाकाल में जोड़ने की मांग की है। जानकारी देते हुए संगठन के प्रदेश महासचिव अनिल सेन ने कहा कि हिमाचल अनुबंध नियमित कर्मचारी संगठन का प्रतिनिधिमंडल अपनी मांगों को लेकर विधायक राकेश जंवाल से मिला। उन्होंने कहा कि प्रदेश की वित्तीय हालात को देखते हुए अनुबंध नियमित कर्मचारियों की सीनियरिटी नोशनल आधार पर दी जाए और इसके लिए कर्मचारी एफिडेविट तक देने को तैयार हैं। उन्होंने कहा कि संगठन ने विधायक राकेश जंवाल से अति शीघ्र इस मांग की जोरदार पैरवी मुख्यमंत्री और शिक्षा मंत्री से करने का आग्रह किया।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

अनिल सेन ने कहा कि विधायक ने प्रतिनिधिमंडल को उनकी अध्यक्षता में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से मिलवाने का भी आश्वासन दिया। अनिल सेन ने कहा कि इस वर्ष 16 फरवरी को सराज विधानसभा क्षेत्र के सरोआ में जनमंच के दौरान मुख्यमंत्री जरायम ठाकुर ने कर्मचारियों की मांगों को जल्द पूरा करने का भी आश्वासन दिया था। सेन ने कहा कि कर्मचारी हितैषी प्रदेश सरकार ने पीटीए शिक्षकों के हित में ऐतिहासिक फैंसला लिया है। इसी तर्ज पर उन्हें भी मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर पर पूर्ण विश्वास है कि कर्मचारियों की पीड़ा और जन भावनाओं को समझते हुए व मानवीय दृष्टिकोण अपनाते हुए कर्मचारियों की इस जायज मांग को अति शीघ्र पूरा किया जाएगा।

इससे प्रदेश के लगभग 60 हजार अनुबंध और अनुबंध से नियमित कर्मचारी लाभान्वित हो सकेंगे। अनिल सेन ने कहा कि जब तक कर्मचारियों को वीरयता नहीं मिल जाती तब तक संगठन का संघर्ष जारी रहेगा। प्रतिनिधिमंडल में एचजीटीयू के प्रदेशाध्यक्ष नरेश महाजन, हिमाचल अनुबंध नियमित कर्मचारी संगठन मंडी जिला इकाई के सचिव हरीश जम्वाल, कोषाध्यक्ष ललित परासर, प्रेस सचिव मोहन लाल ठाकुर, सुंंदरनगर ब्लॉक के अध्यक्ष रंजीत सेन, नरेश कुमार, राकेश, स्वर्ण सिंह, भारत भूषण, कपिल, बबली ठाकुर सहित अन्य कर्मचारी मौजूद रहे।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -
पिछला लेखसोलन ! मलबे में दबे मजदूरों को बाहर निकला, लेकिन दोनों मजदूरों की मौत !
अगला लेखसुंदरनगर ! कायाकल्प कार्यक्रम के तहत सिविल अस्पताल सुंदरनगर तीसरे स्थान पर !

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें