शिमला ! राज्यपाल ने उपायुक्तों के प्रयासों को सराहा !

0
1599
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला ! राज्यपाल श्री बंडारू दत्तात्रेय ने सभी जिला उपायुक्तों को पत्र लिखकर कोविड-19 के खिलाफ जिला स्तर पर किए जा रहे प्रयासों और सरकारी दिशा-निर्देशों के प्रभावी कार्यान्वयन के लिए उनकी सराहना की है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

श्री दत्तात्रेय ने कहा कि इस महामारी से देश और प्रदेश भी प्रभावित है। लेकिन, प्रदेश सरकार द्वारा उठाये गए कदमों से अभी तक हिमाचल अपेक्षाकृत सुरक्षित स्थिति में है और हिमाचल प्रदेश, देश के उन राज्यों मेें शामिल है, जहां कोविड-19 के खिलाफ अच्छा कार्य हुआ है। उन्होंने कहा कि जिला स्तर पर कोरोना कर्मवीरों की जो टीम उपायुक्तों के माध्यम से कार्य कर रही है, वह सही अर्थों मेें प्रशंसा की पात्र है। अभी यह संकट टला नहीं है, जिसके लिए उन्हें निरंतर सतर्कता बनाये रखने की आवश्यकता है।

राज्यपाल ने इस बात पर प्रसन्नता व्यक्त की कि जिला प्रशासन के द्वारा विभिन्न गैर सरकारी संगठनों के साथ मिलकर गरीब व अप्रवासी मजदूरों को भोजन की व्यवस्था की जा रही है। उन्होंने इस व्यवस्था को अभी बनाये रखने का आग्रह किया है। उन्होंने उपायुक्तों से किसानों व बागवानों की मदद करने के लिए विशेष प्रयास करने को कहा है। उन्होंने कहा कि इस मुश्किल वक्त में उपायुक्त सभी कोरोना कर्मवीरों का हौंसा बढ़ाते रहें, ताकि उनका आत्मविश्वास बना रहे।

उन्होंने सरकारों द्वारा समय-समय पर दिए जा रहे दिशा-निर्देशो को ग्रामीण स्तर पर प्रचारित करने और उनकी अनुपालना सुनिश्चित बनाने को भी कहा है जिससे सुरक्षा कायम रहे।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! एचपी एसडीएमए कोविड-19 स्टेट डिजास्टर रिस्पाॅंस फंड के लिए अंशदान !
अगला लेखमंडी ! गरीबों की सहुलियत व विकास कार्यों के मद्देनजर दीं कर्फ्यू में रियायतें !