बिलासपुर ! खाद्य, नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता मामले मंत्री ने में घुमारवीं व ग्राम पंचायत कसारू में सुनीं जनसमस्याएं !

0
322
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

बिलासपुर ! खाद्य, नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता मामले मंत्री राजेंद्र गर्ग ने घुमारवीं में जनसमस्याओं की सुनवाई करते हूए बताया कि घुमारवीं क्षेत्र में 08 सडकों के विकास के लिए राज्य विकास योजना के तहत कुल 45 लाख रू की राशी प्रदेश सरकार द्वारा स्वीकृृत की गई है। योजना के अतंर्गत गावं कथलग के सम्पर्क मार्ग के लिए 2 लाख रूपये, कोठी पंचायत की हरिजन बस्ती रपड़ से कोठी तक सम्पर्क मार्ग पर 12 लाख 40 हजार रूपये, जस्वानी गंाव के तालाव के सुरक्षा दीवार के लिए 3 लाख 56 हजार रूप्ये, गांव करयालग से सुभाष चंद शहीद सम्पर्क मार्ग के लिए 7 लाख रूप्ये, गांव कोटलू के सम्पर्क पर 9 लाख 56 हजार रूपये की राशी स्वीकृत की गई है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

उन्होने बताया कि बस्ती समलाहन से लैड़ी खडड अम्बुलैंस मार्ग पर सीमींट कोंक्रीट विछा कर पक्का करने के लिए 3 लाख रूपये सरकार द्वारा स्वीकृत किए गए है। इसी तरह से गांव जरोड़ा से गाहर-केट-सेउ-नस्वाल सम्पर्क मार्ग पर 4 लाख 32 हजार रूपये तथा पंचायत दधोल के दधोल कंला की हरिजन बस्ती के शमशान घाट के लिए 3 लाख 45 हजार रूप्ये व्यय किए जा रहे हैं।
घुमारवीं विधानसभा क्षेत्र की चर्चा करते हुए राजेंद्र गर्ग ने कहा कि यहां सभी विभागों के माध्यम से विकासात्मक योजनाओं को गति प्रदान की गई है तथा इसे एक आदर्श विधानसभा क्षेत्र के रूप में विकसित किया जा रहा है।

इस अवसर पर खाद्य, नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता मामले मंत्री ने ग्राम पंचायत कसारू कें जंदेहड़, कठलग,करियालग तथा कसारू में आम लोगों की समस्याएं भी सुनीं तथा इन जनसमस्याओं के त्वरित निपटारे के लिए संबंधित अधिकारियों को दिशा-निर्देश जारी किए।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखसोलन ! कोरोना की संभावित तीसरी लहर से निपटने के लिए बैठक आयोजित !
अगला लेखबद्दी ! चंडीगढ़ विश्वविद्यालय ने किया 33 करोड़ की छात्रवृत्ति परीक्षा का शुभारंभ !