सोलन ! मलबे में दबे मजदूरों को बाहर निकला, लेकिन दोनों मजदूरों की मौत !

0
7587
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

सोलन ! जिला सोलन के कंडाघाट में पुराने अस्पताल के पास एक मकान की नींव खोदते समय अचानक डंगा गिर जाने से वहां पर कार्य कर रहे मजदूर मलबे के नीचे दब गए। घटना की सूचना मिलने के बाद स्थानीय लोगों, पुलिस व प्रशासन की टीम तुरंत मौके पर पहुंची और दबे हुए मजदूरों को बाहर निकालने का कार्य शुरू किया। घटना की सूचना मिलने के बाद एसडीएम संजीव धीमान, डीएसपी योगेश जोशी, तहसीलदार ओपी मेहता सहित अन्य अधिकारी मौके पर पहुंंचे और राहत कार्य का जायजा लिया।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

सड़क से दूर होने की वजह से घटनास्थल तक जेसीबी नहीं पहुंच पाई इसलिए स्थानीय लोगों ने मिट्टी को हटाने का कार्य किया, जिस कारण काफी देर हुई। करीब आधे घंटे बाद 1 व्यक्ति को मलबे से बाहर निकालने में कामयाबी मिली लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। इसके काफी देर बाद दूसरा व्यक्ति भी मलबे के नीचे से बाहर निकाला गया लेकिन उसकी भी मौत हो गई।

एसडीएम कंडाघाट संजीव धीमान ने बताया कि हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस, प्रशासन की टीम व स्थानीय लोगों ने मौके पर पहुंचकर दबे हुए मजदूरों को बाहर निकालने का कार्य किया लेकिन दोनों मजदूरों की मौत हो गई। शवों का पोस्टमार्टम स्थानीय अस्पताल में करवाया जा रहा है। वहीं पुलिस ने हादसे के कारणों की जांच भी व आगामी कारवाही शुरू कर दी है।

उक्त खबर का पिछले अपडेट देखने के लिए क्लिक करे !  

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! मुख्यमंत्री ने पूर्व प्रधानमंत्री पी.वी. नरसिम्हा राव को श्रद्धांजली अर्पित की !
अगला लेखसुंदरनगर ! प्रदेश अनुबंध नियमित कर्मचारी संगठन का एक प्रतिनिधिमंडल राकेश जम्वाल से मिला !