कुल्लू जिला के नेहरा गांव में बुधवार को अढ़ाई मंजिला मकान में आग लगी !

0
1776
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

कुल्लू ! एक तरफ कोरोना महामारी ने देश दुनिया को हिल्ला कर रखा है तो दूसरी तरफ आग के दिन प्रतिदिन बढ़ते मामले परेशानी का कारण बने हुए है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

कुल्लू जिला के बंजार उपमंडल की देहरीधार पंचायत की नेहरा गांव में एक अढ़ाई मंजिला मकान में आग लग गई, जिसके बाद गांव में अफरा-तफरी मच गई। गांव सड़क से दूर होने के कारण ग्रामीणों को आग पर काबू पाने के लिए कड़ी मशक्कत का सामना करना पड़ा। कई घंटों की मशक्कत के बाद ग्रामीणों ने आग पर काबू पाया। इस घटना में 4 भाइयों पूर्ण चंद, कादशी राम, श्याम सिंह व रत्न सिंह के परिवार के 19 सदस्य बेघर हो गए हैं। वहीं सूचना मिलने के बाद प्रशासन की तरफ से राजस्व विभाग की टीम और पुलिस विभाग की टीम ने घटनास्थल पर पहुंचकर नुक्सान का जायजा लिया।

एसडीएम बंजार मनीराम भारद्वाज ने बताया कि प्रभावित परिवारों को प्रशासन की तरफ से 20 हजार रुपए की फौरी राहत दे दी है। उन्होंने कहा कि प्रशासन की तरफ से नुक्सान की रिपोर्ट तैयार कर पीड़ित परिवारों को पूरा मुआवजा दिया जाएगा। इसके अलावा प्रशासन की तरफ से पीड़ित परिवार को खाने-पीने के बर्तन व रहने के लिए तिरपाल व बिस्तर मुहैया करवाए जाएंगे। उन्होंने कहा कि फिलहाल आग लगने के कारणों की जानकारी नहीं मिल पाई है। मामले में पुलिस की टीम छानबीन कर रही है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखबिलासपुर ! 11 जून 2020 के फल और सब्जियों के दाम !
अगला लेखकुल्लू ! व्यक्ति के पास करीब 42 किलो चरस की खेप पकड़ी !