शिमला ! हिमाचल प्रदेश सरकार ने मूल्यांकन प्रक्रिया समाप्त कर परीक्षा 85 से 100 नंबर की कर दी !

0
297
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला ! हिमाचल प्रदेश सरकार ने मूल्यांकन प्रक्रिया समाप्त कर परीक्षा 85 से 100 नंबर की कर दी है। हिमाचल प्रदेश शिक्षक महासंघ के प्रान्त महामंत्री डॉ मामराज पुंडीर ने सरकार द्वारा जारी आदेशो के लिए धन्यवाद किया है। इससे परीक्षाओ में उत्कृष्ट छात्रों को लाभ मिलेगा।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

इस व्यवस्था से उन बच्चों को फायदा होगा जिन्होंने रिटन टेस्ट में ज्यादा नंबर हासिल किए हैं। और नई व्यवस्था से परीक्षा परिणाम जल्द निकलने की राष्ट्रीय भी साफ होंगे। प्रदेश की जयराम सरकार ने लाखों युवाओं को नौकरियों में लाभ रहने और उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले विद्यार्थियों को उनकी मेहनत का अनुसार परिणाम देने के लिए यह फैसला लिया है।

हिमाचल प्रदेश शिक्षक महासंघ विद्यार्थियों की भावनाओं को देखते हुए लिए गए इस फैसले से और सभी विद्यार्थियों की तरफ से मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर कोमा और उनके कैबिनेट के सभी सदस्यों का आभार व्यक्त करते हैं। हिमाचल प्रदेश शिक्षक महासंघ के प्रांत महामंत्री डॉ मामराज पुंडीर ने कहा कि जो विद्यार्थी अपनी परीक्षा में उत्कृष्ट प्रदर्शन करेंगे उनके लिए किसी भी नेताओं के और अधिकारियों के आगे पीछे घूमने की जरूरत नहीं पड़ेगी। उनकी मेहनत के अनुसार उन बच्चों का चयन होगा।

डॉ मामराज पुंडीर ने कहा यह बहुत क्रांतिकारी फैसला है जो गरीब परिवार से बच्चा आता है और राजनीतिक पकड़ ना होने की वजह से उनका चयन नहीं हो पाता है उन विद्यार्थियों के लिए बहुत बड़ा फैसला माना जाएगा। डॉ मामराज पुंडीर ने कहा सरकार को एक क्लास सेवंथ क्लास टू सभी पोस्टों के लिए इस व्यवस्था को लागू कर देना चाहिए।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! ग्रेटर परवाणू औद्योगिक क्षेत्र को किया जाएगा विकसितः मुख्यमंत्री !
अगला लेखशिमला ! एसजेवीएन ने राजस्थान में 5500 करोड़ रुपए के ईपीसी अनुबंध पर 1000 मेगावाट की सौर परियोजना अवार्ड की