सोलन जिले के बी बी एन में कोरोना वायरस के तीन नए मामले !

0
6078
सांकेतिक चित्र
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

सोलन ! हिमाचल प्रदेश मे जहाँ कल देर रात बहुत से मामले कोरोना पॉजिटिव पाए गए वहीं सोलन जिले के बी बी एन में कोरोना वायरस के तीन नए मामले सामने आए हैं। इसके साथ ही हिमाचल में कोरोना के सक्रिय मामलों की संख्या 200 पहुंच गई है। वहीं, सूबे में कोरोना के कुल मामले 276 हो गए हैं। बुधवार रात को जारी मेडिकल बुलेटिन में तीनों मामले प़ॉजिटिव पाए गए हैं।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

जानकारी के अनुसार दिल्ली से लौटे रामशहर के मां और बेटा संक्रमित पाए गए हैं। इसके अलावा तीसरा संक्रमित शख्स भूड के पास का है। इसका खुलासा ओपीडी में लिए रैंडम सैंपल से हुआ है। जिला स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. एनके गुप्ता ने इसकी पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि दिल्ली से लौटे रामशहर निवासी मां-बेटा बद्दी में क्वारंटाइन किए गए थे। वहीं तीसरा व्यक्ति बीबीएन के भूड का निवासी है। इनके सैम्पल जांच के लिए सीआरआई कसौली भेजे गए थे, जहां यह कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। गौरतलब है कि कुछ दिन पहले भी रामशहर की साथ लगती पंचायतों के 6 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए थे, जो पश्चिम बंगाल से आए थे। तीनों को इलाज के लिए बद्दी के ईएसआई अस्पताल में शिफ्ट किया जा रहा है।तीनों की ट्रेवल हिस्ट्री और संपर्क में आए लोगों की जानकारी जुटाई जा रही है। इन तीनों मरीजों को मिलाकर अब बद्दी नालागढ़ और बरोटीवाला में मरीजों का आंकड़ा 15 हो गया है।

दूसरी तरफ भाजपा विधायक के लिए राहत भरी खबर है। क्वारंटीन सेंटर में लोगों को फल बांटने गए भाजपा के दून विधायक के लिए राहत की खबर है। उनका सैंपल नेगेटिव मिला है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखचम्बा ! प्रदेश उपाध्यक्ष व चम्बा प्रभारी रविता भारद्वाज ने की गद्दी सीपी उत्थान संस्था नारी शक्ति की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग ।
अगला लेखबिलासपुर ! 28 मई 2020 के फल और सब्जियों के दाम !