चंबा ! उपायुक्त कार्यालय परिसर में खुला सहायता कक्ष ।

0
2067
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चंबा ! जिला प्रशासन द्वारा उपायुक्त कार्यालय परिसर में कोविड- 19 सहायता कक्ष शुरू किया है। उपायुक्त एवं जिला मजिस्ट्रेट विवेक भाटिया ने इसके शुभारंभ मौके पर कहा कि लोग अपने आवेदन इस सहायता कक्ष में जमा करवा सकते हैं। इसके बाद उनके द्वारा दिए गए आवेदनों को समाधान के लिए प्रोसेस किया जाएगा।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

उन्होंने बताया कि जिला प्रशासन द्वारा यह मैकेनिज्म इसलिए तैयार किया गया है ताकि लॉकडाउन के दौरान लोगों को अपनी विभिन्न तरह की समस्याओं के हल को लेकर अनावश्यक कार्यालयों में आने की जरूरत ना रहे। इससे सोशल डिस्टेंसिंग भी सुनिश्चित होगी। व्यक्ति सहायता कक्ष की खिड़की से अपना आवेदन ड्यूटी पर मौजूद कर्मी को देगा। आवेदक को उसके मोबाईल पर स्टेट्स के बारे में सूचित किया जाएगा।

उन्होंने ये भी बताया कि जिला आपदा परिचालन केंद्र के हेल्पलाइन नंबर 1077 और 01899- 226950 के अलावा व्हाट्सएप नंबर 89883-26950 पर भी राशन, कर्फ्यू पास, स्वास्थ्य संबंधी, दवाइयों की उपलब्धता, रसोई गैस के अलावा अन्य किसी भी तरह की आपदा पर संपर्क किया जा सकता है।

उन्होंने बताया कि जिला प्रशासन ने ‘आस्क स्याणु’ हॉटलाइन नंबर 98166- 98166 भी जारी किया है। उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन द्वारा कोविड-19 से सम्बंधित विभिन्न समस्याओं और शिकायतों के निराकरण को लेकर वन स्टॉप सॉल्यूशन तैयार किया गया है जिसमें ट्रेकिंग की भी व्यवस्था है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखचम्बा ! स्वर्गीय राजीव गांधी की पुण्यतिथि पर श्रद्धा सुमन अर्पित किए !
अगला लेखहिमाचल 21 मई 2020 शाम 5 बजे का मेडिकल बुलेटिन !