चम्बा ! ऑडियो कांफ्रेसिंग के माध्यम से बैठक का आयोजन !

0
2445
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ! गद्दी सिप्पी उत्थान संस्था जिला चंबा द्वारा बुधवार ऑडियो कॉंफ्रेंसिंग के माध्यम से बैठक का आयोजन किया गया। इसकी अध्यक्षता संस्था के मुख्य सलाहकार एवं प्रवक्ता जय सिंह भारद्वाज ने की। बैठक में उपस्थित सभी प्रतिभागियों ने प्रदेश उपाध्यक्ष रविता भारद्वाज को संस्था चंबा का प्रभारी बनाए जाने पर स्वागत किया। इसके लिए उन्होंने प्रदेश अध्यक्ष का धन्यवाद किया। जय सिंह भारद्वाज ने कहा कि प्रदेश उपाध्यक्ष रविता भारद्वाज कड़ी मेहनत और लगन से ही जिला चंबा में हिमाचल प्रदेश गद्दी सिप्पी उत्थान संस्था के बैनर तले जिला चंबा की कार्यकारिणी का गठन करने में कामयाब हो सके।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

अब उनके मार्गदर्शन तथा सहयोग से ही चंबा में खंड स्तर पर कमेटियों का गठन करने में कामयाब होंगे। उन्होंने कहा कि रविता भारद्वाज मूलरूप से बैजनाथ की रहने वाली हैं तथा गुड़गांव में फायनांस कंपनी में काम करती हैं। समुदाय के प्रति तीव्र सेवाभाव तथा लग्न के कारण ही उनको यह पदभार सौंपा गया है। कॉंफ्रेंसिंग में उपस्थित रविता भारद्वाज ने सदस्यों को संबोधित करते हुए कहा कि वह स्वयंसेवी भावना से अपने समुदाय के हित में काम करने के लिए समर्पित हैं। उन्होंंने कार्यकारिणी से अपील करते हुए कहा कि सभी पदाधिकारी एकजुट होकर अपने समुदाय की बेहतरी के लिए कार्य करें।

उन्होंने जिला चंबा के समस्त सिप्पी बिरादरी के लोगों का आह्वान किया कि ज्यादा से ज्यादा संख्या में हिमाचल प्रदेश गद्दी सिप्पी उत्थान संस्था की सदस्यता ग्रहण करें। कॉंफ्रेंसिंग में जिलाध्यक्ष मदन लाल, कोषाध्यक्ष रोशन लाल, महासचिव ओम प्रकाश, सलाहकार प्रकाश भारद्वाज, मोनू वशिष्ठ, पवन कुमार, उपाध्यक्ष रीना भारद्वाज, बवीता चौहान तथा हरिचंद आदि मौजूद रहे

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखचम्बा ! मालवाहक वाहन सवेरे नौ बजे से पहले और दोपहर तीन से पांच बजे के बीच आ जा सकेंगे ।
अगला लेखमुख्यमंत्री ने प्रधानों से होम क्वारन्टीन के मापदंडों की अनुपालना सुनिश्चित बनाने का आह्वान किया !