शिमला ! भारतीय जनता पार्टी का प्रत्येक कार्यकर्ता सेवा में लीन – राजीव बिन्दल !

0
1644
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

भाजपा हिमाचल प्रदेश ने 5 मई, 2020 से कोरोना महामारी के दृष्टिगत सेवा का तीसरा चरण शुरू कर दिया है। ऐसा डा0 राजीव बिन्दल प्रदेशाध्यक्ष भाजपा ने प्रदेश स्तरीय वीडियो कॉन्फ्रेंस करने के बाद कहा।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

उन्होंने कहा कि पिछले 1 महीने 15 दिन से भारतीय जनता पार्टी का प्रत्येक कार्यकर्ता सेवा में लीन है , उन्होंने कहा की भाजपा ने 300 वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से 14000 कार्यकर्ताओं के साथ संपर्क किया है। उन्होंने कहा कि अगले माह भाजपा 400 से अधिक वेदियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से 30,000 से ज्यादा कार्यकर्ताओं के साथ संवाद करने जा रही है।

भाजपा अपने अगले चरण में पन्ना प्रमुखों तक की बैठके वीडियो कांफ्रेंस के माध्यम से करने वाली है। देश भर में भारतीय जनता पार्टी हिमाचल प्रदेश आधुनिकरण में सबसे आगे चल रहा है । भाजपा हिमाचल प्रदेश ने एक महीने का अपनी पूरी कार्य योजना बनाकर उसे प्रदेशभर में जारी कर दिया है । डा0 बिन्दल ने कहा कि देश के माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के आहवान पर गांव गांव, घर-घर पहुंचाने का काम करेंगे, वह संदेश है

दो गज की दूरी बहुत है जरूरी

सावधानी हटी दुर्घटना घटी

फेस कवर लगाएं सुरक्षा पायें।

डा0 बिन्दल ने बताया कि 29 मार्च से 4 मई के बीच में 4,58,510 भोजन के पैकेट, 99,334 मोदी राशन किट, 17,22,219 फेस मास्क, 1,81,60,191 रू0 पी0एम0 केयर फंड में तथा 7,33,25,451 रू0 का सी0एम0 कोविड-19 फंड में सहयोग दिया है। अब तक प्रदेश में 22,33,076 लोगों को लाभ पहुंचाया गया है। इसके साथ ही 8 लाख के लगभग आरोग्य ऐप हिमाचल प्रदेश में डाउनलोड की गई है। हमें सभी को आरोग्य ऐप डाउनलोड करने के लिए कहना है।

इस प्रकार हिमाचल प्रदेश भारतीय जनता पार्टी ने आज तक के कार्यों से देशभर में अपना स्थान बनाया है व आगामी कार्यों से और श्रेष्ठ स्थान बनाएगी।

आज की वीडियो कॉन्फ्रेंस में सांसद रामस्वरूप शर्मा, सुरेश कश्यप, किशन कपूर, राज्यसभा सांसद इंदू गोस्वामी, मंत्री विक्रम ठाकुर, डा0 राजीव सहजल, प्रदेश संगठन महामंत्री पवन राणा, सतपाल सिंह सत्ती सहित तीनों महामंत्री, आठ उपाध्यक्ष, आठ सचिव, कोषाध्यक्ष, प्रमुख प्रवक्तागण, मीडिया प्रभारी, सह प्रभारीगण, मोर्चों, प्रकोष्ठों के अध्यक्षगण जुड़े रहे।

सभी ने एक स्वर में श्री जयराम ठाकुर सरकार के कार्यों की प्रशंसा की। श्री जगत प्रकाश नड्डा माननीय राष्ट्रीय अध्यक्ष जोकि हिमाचल प्रदेश से ही हैं, उनके मार्गदर्शन को अक्षरशः पालन करने का वचन दिया।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखजवाली ! बाहरी राज्यों से आए लोगों पर नजर रखने के लिए सर्विलेंस टीमों की बैठक !
अगला लेखकरसोग ! सड़क किनारे जा रहे बुजुर्ग को कार ने मारी टक्कर, मौत , छाया मातम !