बद्दी ! उद्योग से डेढ़ टन एल्यूमिनियम फोइल चोरी !

0
801
काल्पनिक चित्र
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

बद्दी ! पुलिस थाना नालागढ़ के तहत एक फार्मा कंपनी से एल्यूमिनियम फोइल चोरी होने का मामला सामने आया है। चोरी की यह घटना उद्योग में लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई। उद्योग प्रबंधन की शिकायत के बाद नालागढ़ पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।
पुलिस थाना नालागढ़ में दर्ज ब्यान में विजय कुमार शर्मा पुत्र रशपाल शर्मा निवासी पंचकूला हरियाणा ने बताया कि वह मैसा टिब्बा स्थित लोगस फार्मा में बतौर एचआर कार्यरत है। रविवार को उद्योग में छुट्टी होने के कारण केवल सिक्योरिटी गार्ड की उद्योग में था। रविवार को करीबन 4.30 बजे उद्योग के गेट के अंदर फोर व्हीलर नंबर एचपी-93-6396 अंदर आया और उद्योग के पिछली तरफ स्क्रैप रखा गया था वहां गया। बाहर निकलते समय फोर व्हीलर तिरपाल से ढक्का हुआ था। जब इसने व नीरज ने अगले दिन सीसीटीवी फुटेज चैक की तो पाया कि स्क्रैप स्टोर से 95 हजार रूपये का एल्यूमिनियम फोइल चोरी हुआ है। उद्योग में डयूटी पर सिक्योरिटी गार्ड करनैल सिंह पुत्र काका सिंह निवासी मंझौली तैनात था। सिक्योरिटी गार्ड व फोर व्हीलर चालक ने मिलीभगत कर उद्योग से फोइल चोरी किया।
एएसपी बद्दी नरेंद्र कुमार ने बताया कि पुलिस ने उद्योग प्रबंधन की शिकायत पर चोरी का मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई आरंभ कर दी है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -
- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखनूरपुर ! नूरपुर भाजपा जिला महामंत्री रणवीर सिंह निक्का ने पत्रकार वार्ता में पक्ष और विपक्ष के नेताओं पर लगाए आरोप !
अगला लेखबद्दी ! वेतन के दिनों में हर चौक व नुक्कड़ में अपना तौलिया बिछा कर बैठ जाते है जुआरी !