सुंदरनगर अस्पताल में सोशल डिस्टेसिंग की उड़ी धज्जियां, स्वास्थ्य विभाग की खुली पोल !

0
1344
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

सुंदरनगर ! विश्वभर में फैली कोरोना महामारी के चलते विश्व के 90 से अधिक देश लॉकडाउन है तो वही इससे बचने का सबसे बड़ा उपाय सोशल डिस्टेंसिंग है लेकिन कई जगह सोशल डिस्टेंसिंग की लगातार धज्जियां उड़ाई जा रही हैं। वही ताजा घटनाक्रम में हिमाचल प्रदेश के सुंदरनगर में सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ती हुई दिखी।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

जानकारी के अनुसार बुधवार को सिविल अस्पताल में नियमों की जमकर धज्जियां उड़ाई गई। सिविल अस्पताल के पुराने भवन में स्थित मातृ शिशु कल्याण केंद्र में सोशल डिस्टेंसिंग को लेकर सिविल अस्पताल प्रशासन के सारे दावों की पोल खुल गई। सुबह से ही दर्जनों की संख्या में माताएं अपने शिशुओं का टीकाकरण करवाने के लिए मातृ शिशु कल्याण केंद्र पहुंच गई और वैक्सिनेशन के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग को लेकर अस्पताल प्रबंधन की लचर कार्यप्रणाली के आगे कोविड-19 के भयावह खतरे को भी दरकिनार कर दिया गया।

मौके पर अस्पताल सुरक्षा स्टाफ भी नदारद पाया गया। सुंदरनगर अस्पताल में हर हफ्ते बुधवार को शिशुओं की वैक्सीनेशन की जाती है। लेकिन कोविड-19 को लेकर सिविल अस्पताल सुंदरनगर द्वारा शिशुओं की वैक्सीनेशन के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग को लेकर कोई पुख्ता इंतजाम नहीं करने से स्वास्थ्य विभाग द्वारा ही इसकी सरेआम अवेहलना की गई है। वहीं मामले को लेकर एसडीएम सुंदरनगर राहुल चौहान ने कहा कि मामला संज्ञान में आया है। उन्होंने कहा कि वैक्सिनेशन के दौरान भीड़ इक्ट्ठा होने को लेकर उचित कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -
पिछला लेखजंजैहली ! आवश्यक सेवाओं से जुड़ी गतिविधियों के लिए व्हाटसएप के माध्यम से मिलेगी अनुमति -सुरेन्द्र मोहन !
अगला लेखसुंदरनगर ! बीबीएमबी नहर से गोताखोर टीम अभी तक खाली हाथ !

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें