जंजैहली ! आवश्यक सेवाओं से जुड़ी गतिविधियों के लिए व्हाटसएप के माध्यम से मिलेगी अनुमति -सुरेन्द्र मोहन !

0
2502
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

जंजैहली ! उपमण्डल कार्यालय थुनाग के उपमण्डलाधिकारी सुरेन्द्र मोहन ने अवगत करवाया है कि सरकार द्वारा लाॅकडाउन व कर्फ्यू के बीच आवश्यक सेवाओं से सम्बन्धित कुछ बदलाव किए गए हैं। लाॅकडाउन के दौरान कृषि व बागवानी मशीनरी व इनके पुर्जों की दुकानें, मोबाईल रिपेयर की दुकानें, इलेैक्ट्रिशियन, पलम्बर, मोटर मकैनिक तथा कारपेंटर से जुड़ी गतिविधियों व निजी निर्मााण कार्यो की अनुमति के लिए सशर्त छूट का प्रावधान किया गया है । इन गतिविधियों से जुड़े लोगों को उपमण्डलाधिकारी द्वारा सशर्त अनुमति प्रदान की जा रही है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

उपमण्डल कार्यालय थुनाग में विशेष तौर पर इन सेवाओं को शीघ्रता से प्रदान करने के लिए नोडल अधिकारी तहसीलदार थुनाग, श्री मुन्शी राम (मो0न0. 94180-61012) व लिपिक श्री महेन्द्र सिंह (मो0.न0 70189-68242) को नियुक्त किया गया है। इन सभी कार्यों के लिए स्वीकृति व्हाट्सएप के माध्यम से प्रदान की जा रही है तथा आवेदनकर्ता को भी अपना लिखित आवेदन व्हाट्सएप के माध्यम से उपरोक्त दिए गए नम्बरों पर भेजना होगा तथा नोडल अधिकारी व कर्मचारी द्वारा व्हाट्सएप पर ही अनुमति कार्ड भेजा जाएगा।

उन्होंने कहा कि कर्फ्यू में ढील देने का उद्देश्य आमजन के लिए आवश्यक वस्तुओं की पहुंच बनाना है परन्तु यह पाया जा रहा है कि कुछ लोग आवश्यक वस्तुएं प्राप्त करने के बाद भी बाजार में घूमते हुए पाए जा रहे हैं जो नियमों के विरु़द्ध है। इसके अलावा जिन लोगों को आवश्यक सेवाओं हेतु परमिट/पास दिए गए हैं वे भी डियूटी के समय बिना वजह बाजार में घूमते हुए पाए जा रहे हैं एवं पुलिस द्वारा पूछे जाने पर कोई संतोषजनक जबाब नहीें दे पा रहे हैं तथा आवश्यक सामग्री की होमडिलिवरी करने वाले भी बिना कारण बाहर न निकलें। उन्होंने बताया कि यदि कोई बिना कारण बाजार में घूमता हुआ पाया जाएगा तो ऐसे लोगों के खिलाफ नियमानुसार कार्यवाही की जाएगी

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखमनाली ! युवक का शव पेड़ से लटका मिला !
अगला लेखसुंदरनगर अस्पताल में सोशल डिस्टेसिंग की उड़ी धज्जियां, स्वास्थ्य विभाग की खुली पोल !