सुंदरनगर ! बीएसएल नहर में व्यक्ति ने लगाई छलांग, मौत !

0
4107
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

सुंदरनगर ! मौत की नहर के नाम से मशहूर बीएसएल नहर ने एक और जीवन को निगला ! मंगलवार को मंडी जिला के सुंदरनगर में बीएसएल नहर में एक 65 वर्षीय व्यक्ति द्वारा छलांग लगाने से सनसनी फैल गई है। मामले की सूचना मिलते ही बीएसएल थाना के एसएचओ प्रकाश चंद मिश्रा द्वारा अपनी टीम सहित आगामी कार्रवाई शुरू कर दी गई। पुष्टि करते हुए प्रकाश चंद मिश्रा ने कहा कि ग्राम पंचायत बैहली के प्रधान द्वारा मुकाम मसोख के पास किसी व्यक्ति द्वारा नहर में छलांग लगाने की सूचना थाना में दी गई।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

उन्होंने कहा कि सूचना के आधार पर पुलिस टीम द्वारा मौके पर जाकर एक साईकिल और उसके साथ ही नहर के किनारे रगड़ के निशान पाए गए। इसके उपरांत तफ्तीश के दौरान साईकिल के केरियर पर एक रखे बैग की तलाशी के दौरान उसमें एक लेदर का पर्स में रखे हुए आधार कार्ड लाइसेंस और कुछ पैसों को मौजूद पाया गया। प्रकाश चंद मिश्रा ने कहा कि लाइसेंस की वेरिफिकेशन के आधार पर नहर में छलांग लगाने वाले व्यक्ति की शिनाख्त नंद लाल पुत्र हुरमत सिंह निवासी गांव शुसन डाकघर चांबी के तौर पर हुआ है।

उन्होंने कहा कि मामले की सूचना परिजनों को दे दी गई है। उन्होंने कहा कि अभी तक शव बरामद नहीं हुआ है और शव को रिक्कवर करने की कोशिश जारी है। मिश्रा ने कहा कि पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखबिना अनुमति के बाहरी राज्यो से चम्बा में पहुंचे कुछ लोग।
अगला लेखबिलासपुर ! पैदल जा रहे मजदूरों को रखा गया रिलीफ सेल्टर होम में ।