सुन्नी के सीएचसी अस्पताल जलोग का विधायक विक्रमादित्य सिंह ने औचक निरीक्षण किया !

0
2058
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला ! कांग्रेस विधायक विक्रमादित्य सिंह ने आज अपने विधानसभा क्षेत्र शिमला ग्रामीण तहसील सुन्नी के सीएचसी अस्पताल जलोग का औचक निरीक्षण किया।उन्होंने वहां स्वास्थ्य सेवाओं की पूरी जानकारी लेते हुए कहा कि क्षेत्र के लोगों को बेहतर स्वास्थ्य सेवाएं दी जानी चाहिए।उन्होंने कहा कि इसमें कोई भी कोताही बर्दाश्त नहीं होगी।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

विक्रमादित्य सिंह ने इस दौरान जलोग सहित मानद,थारू व ओगली में लोगों की समस्याओं को भी सुना और उन्हें मास्क भी वितरित किए। इन लोगों ने विक्रमादित्य सिंह को बताया कि गधाहू के लोग गधाहू खड में सिबरेज और अपने किचन का गंदा पानी इसमें डाल रहें है,जिससे पूरी पेयजलापूर्ति दुरषित हो रही है।इससे कोई भी वीमारी या माहमारी फैलने का भी अंदेशा है।उन्होंने इसे तुरन्त रोकने की मांग की।

विक्रमादित्य सिंह ने इस दौरान संबद्ध अधिकारियों आईपीएच को सख्त निर्देश दिए कि वह इस समस्या का तुरन्त हल करें।उन्होंने कहा कि यह एक गंभीर समस्या है।लोगों को शुद्ध जल आपूर्ति करना प्रशासन का दायित्व है और इसमें किसी भी तरह की कोई कोताही बर्दाश्त नहीं होगी।

विक्रमादित्य सिंह ने सोशल डिस्टेंस के साथ लोगों को कोरोना माहमारी के प्रति सचेत करते हुए कहा कि उन्हें साफ सफाई के साथ लॉक डाउन का पूरा पालन करना चाहिए।उन्होंने कहा कि यह माहमारी बहुत ही गंभीर है इसलिए सुरक्षा में ही रक्षा है।उन्होंने कहा कि वह एक परिवार के नाते उनके साथ हमेशा खड़े है और हमेशा रहेंगे।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! सरकार कोरोना माहमारी के प्रति सम्वेदनशील नही – कुलदीप सिंह राठौर !
अगला लेखशिमला ! 06 मई 2020 का मेडिकल बुलेटिन !