बिलासपुर ! पैदल जा रहे मजदूरों को रखा गया रिलीफ सेल्टर होम में ।

0
3951
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

बिलासपुर जिला के अंतर्गत आने वाले गाँव प्लासला मे रह रहे लकड़ी काटने वाले मजदूर जो हमीरपुर सीमा के पास पैदल जा रहे थे उन्हें आज घुमारवीं पुलिस ने करलोटी स्कूल में रिलीफ सेल्टर होम में रख दिया ।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

बिलासपुर के प्लासला में रह रहे अचानक वहाँ से सुबह के समय पैदल निकल कर 24 लोग हमीरपुर जिलां में प्रवेश कर गए । हमीरपुर जिलां के अंतर्गत आने वाले थाना बिझड पुलिस ने उन्हें धनगोटा के पास पकड़ कर घुमारवीं पुलिस के सपुर्द कर दिया ।

कुछ मजदूरों से पैदल जाने का कारण पूछा गया तो उन्होंने बताया कि उन्हें कोरोना संक्रमण का भय तो उन्हें नही है ,परन्तु घर मे छोड़कर आए बच्चों की चिंता ने ही उन्हें वापस लौटने को मजबूर किया है ,इन लोगो को अपने परिवारों की चिंता निरंतर सता रही है । मजदूरों का कहना है कि हमारे घर वाले जो हम लोग पैसा कमाते है उसके ऊपर निर्भर रहते है । इसलिए उन्हें परिवार की चिंता निरंतर सत्ता रही है ।

अजय कुमार तहसीलदार घुमारवीं ने बताया कि 24 लोग बिझड पुलिस दौरा धनगोटा के पास पकडे गए थे , उसकी सूचना जब हमें।मिली तो हम मौके पर पहुंचे और 24 लोगो को 4 लोग अन्य जो क्वाटर में रह रहै थे और 13 लोग पहले यहां रखे हुए थे इन सभी 41 मजदूरो को रिलीफ सेल्टर होम राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय करलोटी में रखा गया है ।

डी एस पी घुमारवीं ने बताया कि आज सुबह बिझड पुलिस ने इस बात की सूचना दी थी कि प्लासला गाँव मे रहने वाले कुछ मजदूर पैदल आते हुए हमीरपुर क्षेत्र में आ गए है । इन सभी मजदूरों को रिलीफ सेल्टर होम में रखा गया है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखसुंदरनगर ! बीएसएल नहर में व्यक्ति ने लगाई छलांग, मौत !
अगला लेखशिमला ! कोरोना संकट के दौरान फंसे लोगों को राशन व भोजन की उपलब्धता को प्राथमिकता – उपायुक्त !