शिमला ! फ़िलहाल अभी आन-लाइन शॉपिंग नहीं होगी शुरू -अजय राणा !

0
2826
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला ! भाजपा प्रदेश प्रवक्ता अजय राणा ने कहा, अभी इस लाॅकडाऊन के चलते आन-लाइन सेन्टर Amazon, Flipcart आदि को 20 अप्रैल से शुरू किया जा रहा था। पर क्यों कि इस से मंझोले दुकानदारों को मार पड रही थी। जिस पर केन्द्र सरकार ने सहानुभूति पूर्वक विचार कर यह निर्णय लिया कि यह आन लाईन प्रणाली भी अभी नहीं खोली जाएगी। यह बहुत ही काबिले-तारीफ निर्णय है। अजय राणा ने कहा इस के लिए हम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का सहर्ष धन्यवाद करते हैं । इस निर्णय से यह पता चलता है कि मोदी जी सब का दुख दर्द कितनी बारीक़ी से देखते और समझते हैं ।
उन्होंने जानकारी देते हुए कहा ,मिडिल क्लास दुकानदारों की मांगो पर सरकार ने सहानुभूतिपूर्वक विचार किया है।
” जान भी ,जहान भी- जीवन को भी बचाना है ,आर्थिकी को भी चलाना है” यही मोदी जी का ध्येय मंत्र है। उन्होंने कहा इस संकट की घड़ी में यह मंझोला दुकान दार गरीबों के साथ खड़ा रहा, इन्होंने सामर्थ्य अनुसार दान भी दिया और लंगर भी लगाये । यही राष्ट्रीयता है कि संकट की घड़ी में लोगों की सेवा में तत्पर रहे।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

राणा ने कहा जब की दूसरी ओर आन-लाइन समूहों का यह व्यवहार देखने-सुनने में नहीं आया है। अतः यह नियमावली सब पर एक से लागू कर प्रधानमंत्री मोदी की सब की पीड़ा के प्रति एक समान दृष्टि वाले नेता की छवि इस घटना ने दोबारा पुष्ट की है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के नेतृत्व में राज्यपाल से मिला, ज्ञापन सौंपा !
अगला लेखचंबा ! पीटीए अनुबंध अध्यापक संघ ने मुख्यमंत्री व शिक्षा मंत्री का धन्यवाद किया ।