ननखड़ी ! अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ननखड़ी इकाई लोगो की मदद करेगी !

0
4806
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

ननखड़ी ! अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद द्वारा किया जा रहा सराहनीय कार्य ननखड़ी क्षेत्र में हो रही मुश्किलों को देखते हुए अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद लोगों की सहायता के लिए आगे आकर कार्य कर रही है ! लोगों को किसी भी तरह की मुश्किल है तो अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद उनकी सहायता करेगी ! अभी हाल ही में कुछ लोग शिमला में फंसे होने के कारण उनको अपने घर में सुरक्षित पहुंचा दिया गया है और वह लोग भी अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद का धन्यवाद कर रहे हैं कि वे लोग एक अच्छा कार्य कर रहे हैं !

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद हमारी सहायता के लिए आगे आए हम उनका धन्यवाद करते हैं और सभी से अपील करते हैं कि मुश्किल वक्त में सभी को सहयोग करना चाहिए साथ ही साथ अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद छात्र प्रमुख पूजा ठाकुर ने भी लोगों से अपील की है कि ननखरी क्षेत्र के सभी लोगों को किसी भी तरह की कोई भी परेशानी हो तो हमारी हेल्पलाइन नंबर पर जरूर कॉल करें और सब सोशल डिस्टेंस बनाए रखें और अपना ख्याल रखें घर पर ही रहे घर से बाहर ना निकले अगर कोई जरूरी कार्य है तभी बहार जायें अन्यथा घर पर ही रहे !

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ननखरी इकाई के अध्यक्ष सचिन सपटा और सचिव मनोज ठाकुर और छात्र प्रमुख पूजा ठाकुर ने जारी किया सहायता हेल्पलाइन नंबर 9805099402

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखहमीरपुर ! सोशल डिस्टेंसिंग का पालन एवं आरोग्य सेतु ऐप्प अतिआवश्यक- प्रेम कुमार धूमल !
अगला लेखशिमला ! पैट,पीटिए पैरा केस में सुप्रीम कोर्ट ने अध्यापको के हक मे सुनाया फैसला ।