हमीरपुर ! सोशल डिस्टेंसिंग का पालन एवं आरोग्य सेतु ऐप्प अतिआवश्यक- प्रेम कुमार धूमल !

0
2070
फाइल चित्र
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

हमीरपुर ! बुधवार को देर शाम वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से जिला भाजपा की बैठक हुई। वरिष्ठ भाजपा नेता एवं पूर्व सीएम प्रो० प्रेम कुमार धूमल तथा केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर ने विशेष रूप से वीडियो कॉन्फ्रेंस में कार्यकर्ताओं को सम्बोधित किया। वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से हुई बैठक की अध्यक्षता बलदेव शर्मा ने की। पार्टी की और नियुक्त जिला प्रभारी अजय राणा ने जिला के सभी मण्डल अध्यक्षों से गतिविधियों की फ़ीडबैक ली। प्रदेश महामंत्री त्रिलोक जंबाल ने कार्यकर्ताओं को पार्टी के कार्यक्रमों व गतिविधियों की जानकारी दी। इस बैठक में विधायक नरेंद्र ठाकुर व कमलेश कुमारी भी उपस्थित रहे। इसके अतिरिक्त ज़िला हमीरपुर से प्रदेश के सभी पदाधिकारी, कार्यसमिति सदस्य, पांचों मण्डलों के अध्यक्ष और जिला के पदाधिकारियों समेत लगभग 65 लोगों ने इस बैठक में भाग लिया। बैठक का संचालन सोशल मीडिया प्रभारी अनिल डढवाल व जग सिंह ठाकुर ने किया।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री प्रो० धूमल ने कहा कि पूरे विश्व में फैली हुई कोविड 19 कि महामारी के संकट के समय में सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का पालन कर बहुत ही ज़रूरी है। उन्होंने कार्यकर्ताओं को अधिक से अधिक लोगों को आरोग्य सेतु ऐप्प डाऊनलोड कर उसका उपयोग करने के लिए प्रेरित करने को कहा। उन्होंने कहा कि फसल कटाई का समय है ऐसे किसान मास्क की जगह गमछे का उपयोग भी खेतों में काम करते समय कर सकते हैं। उन्होंने कार्यकर्ताओं को सजग और सचेत रहने को कहा।

केंद्रीय वित्त एवं कॉरपोरेट अफेयर्स राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर ने अपने सम्बोधन में कहा कि कार्यकर्ता पार्टी की गतिविधियों की समय पर रिपोर्टिंग करना सुनिश्चित करें। उन्होंने कहा कि हमीरपुर ने लॉक डाउन में सभी नियमों को अपनाया है और अनुशासन में सब लोग रहे हैं तभी इस महामारी के फैलने से हमीरपुर बचा हुआ है। आगे भी सरकार के निर्देशों का सब पालन करें।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखमंडी ! कर्फ़्यू में सांसद रामस्वरूप शर्मा के घर पहुंचने की हो जांच-भूपेंद्र सिंह !
अगला लेखननखड़ी ! अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ननखड़ी इकाई लोगो की मदद करेगी !