बिलासपुर ! पुलिस ने 2 लोगों को चरस व चिट्टे के साथ गिरफ्तार किया !

0
1302
सांकेतिक चित्र
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

बिलासपुर ! भराड़ी उप तहसील के तहत आने वाले थाना भराड़ी में आज पुलिस ने 2 लोगों को चरस व चिट्टे के साथ गिरफ्तार किया । प्राप्त जानकारी के अनुसार 2 व्यक्तियों रिशव और अरविंद जो बणी भपराल के रहने वाले है, पैदल बणी भपराल की तरफ जा रहे है थे, तो पुलिस थाना भराड़ी ऐ एस आई जगदीश कुमार अन्य कर्मचारी गश्त कर रहे थे, जब तीनो ने गश्त कर रही पुलिस की पार्टी को देखा तो यह दोनों घबरा गए और अपनी जेब से एक लिफाफे की पुड़िया व माचिस की डिब्बी निकालकर सड़क के किनारे फेक दी और वहां से भागने लगे जिस पर गश्त कर रही पुलिस की टीम ने इनको पकड़ लिया । वह सड़क किनारे फेंकी हुई माचिस की डिब्बी को जब चेक किया तो उसमें 2.03 ग्राम चिट्टा और 1.82 ग्राम चरस बरामद हुई । पुलिस ने दो व्यक्तियों को हिरासत में लेकर गिरफ्तार कर लिया है ।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

मामले की पुष्टि डी एस पी घुमारवीं राजेंद्र जसवाल ने की है उन्होंने बताया कि इन दो व्यक्तियों के विरुद्ध मादक पदार्थ अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज करके आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही हैं।

Sell your home without the stress of repairs or showings by contacting the cash buyers at https://www.cash-buyers.net/kentucky/cash-buyers-for-houses-glasgow-ky/

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखसुंदरनगर में नामधारी संगत के द्वारा आज नगर कीर्तन और शोभायात्रा निकाली गई !
अगला लेखजवाली ! एसडीएम सलीम आजम ने दिल की बीमारी से पीड़ित बच्ची आस्था का हाल जाना !