बद्दी में बुजुर्ग महिला की कनपटी पर रिवाल्वर रख लूटे गहने व नकदी, बदमाश फरार !

0
2004
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

बद्दी ! औद्योगिक क्षेत्र बद्दी के हाउसिंग फेज एक में लूट का मामला सामने आया है। जहां पर तीन नकाबपोश एक व्यापारी के घर में घुसे और बुजुर्ग महिला की कनपटी पर रिवाल्वर रखकर पुश्तैनी जेवर और नकदी ले गए। रानी देवी मित्तल (65) उस समय घर में अकेली थीं। उनका बेटा राजेश अग्रवाल किसी काम से चंडीगढ़ गया था। तीनों आरोपी सीसीटीवी कैंमरे में कैंद हुए है। व्यापारी के घर के पड़ोस में लगे सीसीटीवी में देखने से पता चला है कि एक युवक सड़क और दूसरा दरवाजे पर खड़ा रहता है, जबकि तीन लोग घर में दाखिल होते हैं। बुजुर्ग महिला के बेटे राजेश अग्रवाल ने पुलिस को बताया कि तीन नकाबपोश घर में घुसकर पुशतैनी गहने, लाखों रुपये नकदी लेकर फरार हो गए। उन्होंने कहा कि घर में घुसे तीन लोगों में से एक ने उनकी माता की कनपटी पर रिवाल्वर रखकर चाबियां मांगी। उनकी माता शातिरों से जान बख्शने की बात कहती रहीं। बताया कि वह और उनका बेटा दस मिनट देरी से आए। उनसे पड़ोसी ने बताया कि उनके घर में दिन के समय भी तीन अजनबी लोग आए थे, लेकिन उस दौरान उनकी माता के साथ पड़ोस से एक अन्य महिला थी। इसके चलते शातिर लौट गए थे। शाम को जब घर पर कोई नहीं था तो आरोपी दोबारा आए। यह पड़ोस में लगे सीसीटीवी में भी देखा गया है। शुक्रवार शाम को करीब आठ बजे हुई इस वारदात से व्यापारी दहशत में हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

उधर, डीएसपी नवदीप सिंह ने बताया कि पुलिस ने 382 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने नकाबपोशों को पकड़ने के लिए जाल बिछा दिया है। जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

आपको बता दे कि वर्ष 2018 में भी ऐसा ही एक मामला बद्दी के हाउसिंग बोर्ड के फेस 3 में पेश आया था। जहां पर एक व्यापारी के घर में लुटेरे बुजुर्ग महिला की कनपटी पर बंदूक रखकर लाखों का सामान चोरी करके ले गए थे। जिसमें आज दिन तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है और ना ही पुलिस चोरों को गिरफ्तार कर पाई है। जिससे व्यापारी वर्ग के सभी लोगों में खासा रोष है और व्यापारियों का कहना है कि अगर पुलिस प्रशासन इस पर जल्द कोई बड़ी कार्रवाई नहीं करता है तो आने वाले समय में सभी व्यापारी अपनी दुकानों की चाबियां एसपी को सौंपकर बद्दी छोड़ कर जाने को विवश हो जाएंगे।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखबद्दी ! कोशिश करने वालों की कभी हार नहीं होती !
अगला लेखसोलन ! आमजन की सैर के लिए एक बार फिर बंद हुई मॉल रोड़ पर वाहनों की आवाजाही !