शिमला ! ठियोग में आंगनबाड़ी कार्यकर्ता की डंडे से पीटकर हत्या !

0
266
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला , 10 फरवरी [ विशाल सूद ] ! जिला के ठियोग के अंतर्गत आंगनबाड़ी केंद्र ब्लग में काम कर रही कार्यकर्ता की डंडों से पीटकर हत्या का मामला सामने आया है। घटना गुरुवार दोपहर की है, जब आंगनबाड़ी कार्यकर्ता और सहायिका केंद्र में थी। इसी बीच आरोपी ने मौके पर पहुंचकर इस घटना को अंजाम दिया। आसपास के लोगों ने मौके पर पहुंचकर घायल अवस्था में उन्हें उपचार के लिए आईजीएमसी शिमला पहुंचाया लेकिन यहां उपचार के दौरान महिला ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

एएसपी शिमला शहर रमेश शर्मा ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि मामूली नोकझोंक के बाद इस व्यक्ति ने आंगनवाड़ी कार्यकर्ता को डंडे के प्रहार से मौत के घाट उतार लिया। उन्होंने बताया कि ठियोग के ब्लग में आंगनवाड़ी केंद्र में जाने से रोका था जिसे लेकर इनमें कहासुनी हुई। उन्होंने बताया कि इस व्यक्ति को पहले भी मारपीट के आरोप में संलिप्त पाया गया था और यह सजा काट रहा था और हाल ही में कंडा जेल से रिहा हुआ था। यह व्यक्ति काफी गुस्सैल प्रवृत्ति का है। पुलिस जांच कर रही है और जल्द ही आरोपी को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! उप-मुख्यमंत्री ने फिन्ना सिंह परियोजना के लिए 340 करोड़ रुपये की शेष राशि जारी करने का आग्रह किया ! 
अगला लेखशिमला ! लाहौल स्पीति, किन्नौर, कुल्लू की चोटियों में बर्फबारी, कल तक प्रदेश में मौसम रहेगा खराब !

चम्बा ! जिला मुख्यालय चम्बा में मतदाता जागरूकता के उपलक्ष्य में...

चम्बा , 27 अप्रैल ! स्वीट कार्यक्रम के तहत मतदाताओं को जागरूक करने के उद्देश्य से जिला प्रशासन चंबा द्वारा जिला मुख्यालय में...