शिमला ! केंद्रीय विश्वविद्यालय में गुरु शिष्य का पवित्र रिश्ता हुआ तार तार – आकाश नेगी !

0
678
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला ! अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद हिमाचल प्रदेश के प्रदेश मंत्री आकाश नेगी ने बयान जारी करते हुए कहा है कि अ.भा.वि.प. विश्व का सबसे विशाल छात्र संगठन है छात्रों के मुद्दों को लेकर विद्यार्थी परिषद 365 दिन परिसर में सक्रिय रहती है तथा परिसर में छात्रों की सुरक्षा के साथ-साथ शैक्षिक और सकारात्मक माहौल के लिए सदैव प्रयासरत है। उन्होंने कहा है की केंद्रीय विश्वविद्यालय शाहपुर परिसर में रासायनिक विभाग में कार्यरत अध्यापक पर एक शोधार्थी छात्रा द्वारा शारीरिक उत्पीड़न का आरोप लगाया जाता है इस तरह की घटनाएं शैक्षणिक परिसर यानी विद्या के मंदिर को शर्मसार करने वाली है ।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

आज एक बार पुनः गुरु शिष्य का पवित्र रिश्ता तार तार हो गया जब हिमाचल प्रदेश केंद्रीय विश्वविद्यालय के शाहपुर परिसर में एक विद्यार्थी छात्रा के साथ इस तरह की शर्मनाक घटना एक गुरु के द्वारा की जाती है।

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने इसी संदर्भ में कुलपति को ज्ञापन भी सौंपा और पीड़ित छात्रा को अभिलंब न्याय दिलाने के साथ और भविष्य में ऐसी घटनाएं ना है उसके लिए हाई पावर कमेटी बनाए जाने की मांग करती है |अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद का मानना है कि इस घटना की विश्वविद्यालय प्रशासन द्वारा निष्पक्ष जांच की जानी चाहिए और दोषी पर कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए इस घटना को लेकर प्रशासन द्वारा अविलंब कार्यवाही की मांग अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद करती है ताकि भविष्य में इस तरह की घटनाओं पर लगाम लग सके।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -