शिमला ! तीन निर्दलीय विधायकों ने दिया विधानसभा सचिव को अपना इस्तीफा भाजपा में होंगे शामिल !

0
1659
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला ! हिमाचल में एक बार फिर से सियासी सरगर्मियां तेज हो गई है 6 विधायकों के निष्कासन के बाद अब तीन निर्दलीय विधायकों ने भी इस्तीफा दे दिया है शुक्रवार को 2:00 बजे तीनों निर्दलीय विधायक आशीष शर्मा, के एल ठाकुए, होशियार सिंह दिल्ली से सीधे विधानसभा पहुंचे जहां पर उन्होंने विधानसभा सचिव को अपना इस्तीफा सौंपा। इस दौरान नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर सहित भाजपा के कई विधायक मौजूद रहे । अपना इस्तीफा देने के बाद सभी निर्दलीय विधायक राज्यपाल से मिलने राज भवन के लिए रवाना हो गए

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

निर्दलीय विधायकों ने इस्तीफा देने की वजह मुख्यमंत्री द्वारा कार्य न करना है उनका कहना है कि वह काफी लंबे समय से मुख्यमंत्री को अपने क्षेत्र के विकास के कार्यों को लेकर मिल रहे थे लेकिन काम नहीं हो रहे थे और राज्यसभा में भी उन्होंने हिमाचल के हित को देखते हुए भाजपा उम्मीदवार को वोट किया था उन्होंने आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री ऊंची राजनीति पर उतर आए हैं और निर्दलीय सहित 6 बागी नेताओं के खिलाफ झूठे मुकदमे दर्ज किया जा रहे हैं और बदले की भावना से कम कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि वह किसी के भी दबाव में आकर इस्तीफा नहीं दिया है और अब भाजपा में शामिल होंगे और भाजपा ने उन्हें टिकट देने का वादा किया है और अब भाजपा की टिकट से विधानसभा के चुनाव लड़ने जा रहे हैं और जल्द ही भाजपा में शामिल होंगे।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखचम्बा ! राष्ट्रीय पैरा बैडमिंटन प्रतियोगिता में हुनर दिखा रहे, चम्बा के अमन ठाकुर !
अगला लेखचम्बा ; चम्बा के रजत गोस्वामी व उमेश बने एचपीसीए के मैच रैफरी !