डलहौजी ! ‘आप’ प्रदेश प्रवक्ता मनीष सरीन का डलहौज़ी विधायक को खुली बहस का आवाहन ! 

0
345
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

डलहौजी ,20 फरवरी ! ‘आप’ प्रदेश प्रवक्ता मनीष सरीन व डलहौज़ी विधायक डी एस ठाकुर में ज़ुबानी जंग तेज़ हो गई है। बताते चलें की हाल ही में ‘आप’ प्रदेश प्रवक्ता मनीष सरीन ने डलहौज़ी विधायक डी एस ठाकुर से उनके एक साल के कार्यकाल का रिपोर्ट कार्ड व आने वाले एक साल के कार्यों का रोडमैप जनता से साँझा करने की बात कही थी।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

जिस पर प्रतिक्रिया देते हुए डलहौज़ी विधायक डी एस ठाकुर ने ‘आप’ प्रदेश प्रवक्ता मनीष सरीन पर तीखा ज़ुबानी प्रहार करते हुए हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी की शिकस्त व डलहौज़ी विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न विकासात्मक कार्यों के प्रति विधायक के प्रयासों की बात कही थी। डलहौज़ी विधायक डी एस ठाकुर की प्रतिक्रिया पर पलटवार करते हुए ‘आप’ प्रदेश प्रवक्ता ने एक बार फिर मोर्चा खोला है।

मनीष ने कहा की हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव में मिले जनादेश का वे सम्मान करते हैं व विधायक एक बात को भली भाँती जान लें की चुनाव में मिली शिकस्त के बावजूद भी वे क्षेत्र से सम्बंधित विकासात्मक कार्यों के लिए किसी भी तरह के आवश्यक कदम उठाने में पीछे नहीं हटेंगे चाहे कुछ भी हो जाए।

सरीन ने कहा की डलहौज़ी विधायक ने अपने जवाब में क्षेत्र से सम्बंधित कई बातें कही चाहे वो 33 केवी सबस्टेशन हो चाहे विभिन्न पंचायतों को सीवरेज से जोड़ना हो या चाहे विधायक प्राथमिक्ता के अंतर्गत आने वाली सड़कें हो परन्तु ये सब धरातल पर कम और हवा में ज़्यादा नज़र आती हैं। मनीष ने कहा की वे डलहौज़ी विधायक डी एस ठाकुर को खुली बहस का आवाहन देते हैं।

आवाहन देते हुए उन्होंने कहा की यदि डलहौज़ी विधायक ने सच में डलहौज़ी विधानसभा क्षेत्र के लिए मुख्यमंत्री के समक्ष कोई मांग रखी है तो बहस में जनता के समक्ष सभी सम्बंधित साक्ष्यों को साँझा करें। मनीष ने कहा की खुली बहस में वे स्वयं व विधायक अपनी अपनी क्षेत्र सम्बंधित उपलब्धियां व भविष्य की योजनाएं तथ्यों सहित क्षेत्र की जनता के समक्ष रखेंगे अथवा फैसला जनता पर छोड़ देंगे।

सरीन ने कहा की डलहौज़ी विधायक को क्षेत्र की जनता ने भारी जनमत व उम्मीद से विधायक बनाया है व वे उम्मीद करते हैं की विधायक जनता को निराश न करते हुए साक्ष्य आधारित खुली बहस के उनके इस आवाहन को स्वीकार करेंगे और शीघ्र अति शीघ्र समय व स्थान भी निर्धारित करेंगे।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखचम्बा ! डॉक्टर चमन बने एचजीसीटीए स्थानीय इकाई चम्बा के अध्यक्ष ! 
अगला लेखचम्बा ! राष्टीय सफाई कर्मचारी आयोग की उपाध्यक्ष का 23 फरवरी से रहेगा चम्बा प्रवास !