चम्बा ! डॉक्टर चमन बने एचजीसीटीए स्थानीय इकाई चम्बा के अध्यक्ष ! 

0
444
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ,20 फरवरी ! राजकीय महाविद्यालय चंबा में हिमाचल प्रदेश राजकीय महाविद्यालय प्रध्यापक संघ की स्थानीय इकाई चम्बा का गठन मंगलवार को किया गया। जिसमें सर्व सहमति से डॉक्टर चमन को अध्यक्ष, प्रोफेसर संजीव को उपाध्यक्ष , डॉ वीरेंद्र को सचिव, प्रोफेसर केवल कृष्ण को सूक्त सचिव एवं प्रोफेसर विजय को कोषाध्यक्ष के पद पर चुना गया।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

इस बैठक में महाविद्यालय के प्राध्यापकों से संबंधित विभिन्न मुद्दों पर चर्चा परीचर्चा की गई जिसमें लंबे समय से लंबित अध्यापकों की पदौन्नति को साल में 2 बार करने, एमफिल एवं पीएचडी की वेतन वृद्धि को प्रमुख मांगों मैं रखा गया इसके अलावा अनुबंधकर्मी को पूर्व की भांति साल में दो बार नियमित किया जाए तथा उनका पूरा मूल वेतन दिया। सेवानिवृत्ति की आयु को बढ़ाकर 58 से 62 वर्ष किया जाए, सभी महाविद्यालयों में अध्यापक कालोनियां बनाई जाए।

नवनियुक्त अध्यक्ष व सचिव ने उपरोक्त मांगों को 25 फरवरी 2024 को केंद्रीय कार्यकारिणी की मंडी बैठक में प्रमुखता से रखने का संकल्प लिया। इस अवसर पर नव नियुक्त अध्यक्ष डॉ चमन ने संबोधित करते हुए कहा कि हम सभी नवनियुक्त कार्यकारिणी आप सभी के सहयोग से सभी मुद्दों को सेंटर एग्जीक्यूटिव के सामने रखेंगे और जहां हो सके हम अपनी मांगों को मनवाने के लिए अपनी भागीदारी सुनिश्चित करेंगे। इस अवसर पर महाविद्यालय चम्बा के सभी प्रध्यापक मौजूद रहे।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! 2004 से 2014 तक कांग्रेस के 10 साल भ्रष्टाचार : बिंदल ! 
अगला लेखडलहौजी ! ‘आप’ प्रदेश प्रवक्ता मनीष सरीन का डलहौज़ी विधायक को खुली बहस का आवाहन !