सिरमौर ! बाइक और ट्रक में जोरदार टक्कर एक युवक की मौत एक घायल ! 

0
951
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

सिरमौर ,15 फरवरी ! नाहन नेशनल हाईवे 07 पर पुरूवाला के पास बाइक और ट्रक में जोरदार टक्कर हो गई। हादसे में एक युवक की मौत हो गई जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल है। घायल को उपचार के लिए सिविल अस्पताल पांवटा साहिब पहुंचाया गया है। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

बताया जा रहा है कि दो युवक बाइक पर सवार होकर माजरा की तरफ जा रहे थे। इस दौरान राष्ट्रीय राजमार्ग 07 पर पुरुवाला यूको बैंक के समीप पुल के समीप बाइक दूसरी तरफ से आ रहे ट्रक से टकरा गई। जानकारी मिली है कि बाइक चला रहे युवक ने कमजोर हैलमेट पहना हुआ था। ट्रक के साथ भिड़ंत होते ही हेलमेट टूट गया और चालक के सिर पर गहरी चोटें आई।

टक्कर लगने की वजह से दोनों युवक बुरी तरह से घायल हो गए। घायलों को 108 के माध्यम से तुरंत पांवटा साहिब अस्पताल पहुंचाया गया। मगर यहां डॉक्टर ने मटक माजरी निवासी 35 वर्षीय युवक परमजीत सिंह को मृत घोषित कर दिया।

जबकि कोटड़ी ब्यास निवासी 25 वर्षीय धर्मजीत सिंह गंभीर रूप से घायल है। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है गंभीर रूप से घायल युवक को इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! कौशल मुंगटा ने शिमला लोकसभा से टिकट पर जताई दावेदारी ! 
अगला लेखशिमला ! कैप्टन अतुल शर्मा ने हमीरपुर संसदीय क्षेत्र से भरा लोकसभा चुनाव के लिये अपना नामांकन !