शिमला ! लेह में होने वाली राष्ट्रीय स्तरीय अंडर 18 आइस हॉकी प्रतियोगिता के लिए हिमाचल से टीम रवाना ! 

0
882
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला ,12 जनवरी [ विशाल सूद ] ! 14 जनवरी से लेह में होने वाली राष्ट्रीय अंडर 18 आइस हॉकी प्रतियोगिता के लिए हिमाचल प्रदेश से भी टीम रवाना हो गई है। 20 सदस्य इस टीम में काजा से 19 बच्चे और एक बच्चा शिमला आइस स्केटिंग क्लब से शामिल हैं। हिमाचल को गोल्ड मेडल दिलाना टीम का लक्ष्य है हालाकि पिछली बार टीम गोल्ड मेडल दिलाने में चूक गई थी लेकिन इस बार बच्चों में प्रतियोगिता को खासा उत्साह है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

अंडर 18 आइस हॉकी हिमाचल टीम के सदस्य ने बताया कि हिमाचल प्रदेश को गोल्ड मेडल दिलाने का पुरा प्रयास रहेगा। टीम इस बार ज्यादा मेहनत के साथ प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए जा रही है।

शिमला आइस स्केटिंग क्लब आयोजक सचिव रजत मल्होत्रा ने कहा कि अंडर 18 आइस हॉकी टीम को शिमला से लेह के लिए रवाना किया गया है। शिमला आइस स्केटिंग क्लब का भी एक बच्चा टीम का सदस्य है।25 दिसंबर से चयन प्रक्रिया शुरू हों गई थी। शिमला आइस स्केटिंग में भी एनुअल जिमखाना स्केटिंग की प्रतियोगिताएं अगले सप्ताह से करवाने का प्रयास किया जायेगा।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! हिमाचल कैबिनेट बैठक में पटवारियों की भर्ती को दी मंजूरी, गेस्ट फैकल्टी के आधार पर 2600 शिक्षकों की होगी भर्ती !
अगला लेखशिमला ! एक साल एक महीने के कार्यकाल में प्रदेश सरकार के खिलाफ जनाक्रोश ,सरकार हर मोर्चे पर हुई विफल !