ऊना ! स्कूल के बच्चों से भरी एक टेंपो ट्रैवलर के टायरों में लगी अचानक आग !

0
333
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

ऊना , 19 दिसंबर ! ऊना जिला मुख्यालय से 4 किलोमीटर की दूरी पर उपस्थित धर्मशाला चंडीगढ़ मार्ग पर साथ लगते रक्कड़ कॉलोनी में माउंट कार्मल स्कूल बच्चों की भरी एक टेंपो ट्रैवलर के टायरों में अचानक आग भड़क गई। टायरों में आग लगने से बच्चे घबरा गए , समय के रहते ही टेंपो ट्रेवलर ड्राइवर चालक ने बड़ी सूझबूझ से होशियारी दिखाते हुए गाड़ी को साइड लगाया और स्कूली बच्चों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

अन्यथा एक बड़ा हादसा हो सकता था। स्थानीय निवासी और राह चलते लोगों ने आग पर काबू पाने के लिए कड़ी मेहनत की वहीं सूचना मिलने के बाद अग्निशम विभाग की टीम ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया गया ।टेंपो ट्रैवलर के टायरों से धुआं निकलने के बाद उठी आग की लपटों के चलते टेंपो ट्रैवलर में बैठे बच्चों ने चिल्लाना शुरू कर दिया।

अग्निशम विभाग के अधिकारी नितिन धीमान ने बताया कि रक्कड़ कॉलोनी में एक गाड़ी में आग लगने की सूचना मिली थी, जिसके बाद टीम ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया गया। उन्होंने बताया कि टेंपो ट्रैवलर के लेदर जाम होने के कारण टायरों में आग लगी थी इसी के साथ उन्होंने बताया कि भगवान की दया से गाड़ी में सवार सभी बच्चे सुरक्षित हैं।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखऊना ! पीएम विश्वकर्मा योजना की कार्यशाला 21दिसम्बर को चिंतपूर्णी में होंगी आयोजित : महेंद्र धर्माणी !
अगला लेखसोलन ! आरती शर्मा ने बॉडी बिल्डिंग में जीता गोल्ड मेडल !