शिमला ! प्रदेश में कानून व्यवस्था चौपट, सरकार एक साल का जश्न मनाने में व्यस्त : एबीवीपी !

0
411
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला , 14 दिसंबर [ विशाल सूद ] ! हिमाचल प्रदेश में बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद में सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. गुरुवार को शिमला उपायुक्त कार्यालय के बाहर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के छात्रों ने सरकार के खिलाफ रोश प्रदर्शन किया और जमकर नारेबाजी की. बीते दिनों शिमला स्थित कोटशेरा कॉलेज से अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद से जुड़े छात्रों के निष्कासन को एक तरफा कार्रवाई बताते हुए अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है.

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद शिमला महानगर के मंत्री अंकुश वर्मा ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में कानून व्यवस्था पतन की ओर है. लेकिन प्रदेश की वर्तमान सरकार एक साल के कार्यकाल का जश्न मनाने में व्यस्त है. उन्होंने कहा कि बीते 24 घंटे में मंडी जिला में ही दो हत्याएं हो गई, लेकिन प्रशासन कुंभकर्णित नींद सो रहा है. उन्होंने कहा कि यही हाल पूरे प्रदेश भर का है.

वहीं कोटशेरा कॉलेज से छात्रों के निष्कासन को लेकर अंकुश वर्मा ने कहा कि सरकार अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के लोगों पर एक तरफा कार्रवाई कर रही है. उन्होंने कहा कि वर्तमान सरकार एसएफआई और एनएसयूआई के छात्रों पर इतनी सख्त नजर नहीं आती. उन्होंने कहा कि एनएसयूआई के छात्रों को तो केवल नोटिस देकर छोड़ ही दिया जाता है. वहीं अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के छात्रों का निष्काशन कर दिया जाता है जो सरासर गलत है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखभरमौर ! जिला चम्बा के भरमौर में ग्रीनको के पावर हाउस की बिल्डिंग में शॉर्ट सर्किट से लगी आग!
अगला लेखशिमला ! नशे की वजह से कर्मचारी की मौत !