बिलासपुर ! टेम्पू ट्रेवलर व ट्रक के बीच जोरदार टक्कर में ट्रेवलर चालक की मौत !

0
366
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

बिलासपुर , 23 नवंबर ! किरतपुर-नेरचौक फोरलेन मार्ग स्थित टनल नम्बर 03 तुन्नू में वीरवार सुबह एक बड़ा हादसा तब पेश आया जब एक टेम्पू ट्रेवलर व ट्रक के बीच जोरदार टक्कर में ट्रेवलर चालक की मौत हो गयी. प्राप्त जानकारी के अनुसार टेम्पू ट्रेवलर बिलासपुर से किरतपुर की तरफ जा रहा था कि अनियंत्रित होकर पहले दीवार से जा टकराया और फिर सामने से आ रहे ट्रक से जा टकराया.

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

वहीं टेम्पू ट्रेवलर व ट्रक के बीच हुई टक्कर में ट्रेवलर चालक गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे एम्बुलेंस के जरिये उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया जहां उसे डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया है.

वहीं इस सड़क हादसे में मृत व्यक्ति की पहचान 32 वर्षीय आकाश दीप किरतपुर निवासी के रूप में हुई है. वहीं मामले की जानकारी देते हुए डीएसपी बिलासपुर मदन धीमान ने कहा कि किरतपुर-नेरचौक फोरलेन मार्ग स्थित टनल नंबर 03 में आज सुबह करीब 08:30 बजे यह हादसा तब पेश आया है जब टेम्पू ट्रेवलर चालक से अनियंत्रित होकर गाड़ी ट्रक से जा टकराई जिसमें ट्रेवलर चालक की मौत हो गयी है जबकि ट्रक चालक सुरक्षित है.

वहीं मौके पर पहुंची बिलासपुर पुलिस टीम ने ट्रक चालक का बयान दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है और सड़क हादसे में मृतक ट्रेवलर चालक के शव को जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम में बाद परिजनों को सौंप दिया जाएगा. वहीं इस सड़क हादसे के सही कारणों का पता लगाने के लिए बिलासपुर पुलिस ने आगामी जांच शुरू कर दी है.

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! उद्योग मंत्री ने इंडिया इंटरनेशनल ट्रेड फेयर का दौरा किया ! 
अगला लेखशिमला ! मुख्यमंत्री ने पोर्टमोर विद्यालय के वार्षिक पारितोषिक वितरण समारोह में मेधावियों को किया सम्मानित !