शिमला ! विक्रमादित्य डॉ राजीव सैजल से मांगे सार्वजनिक माफी : राम सिंह !

0
563
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला ! भाजपा उपाध्यक्ष एवं अनुसूचित जाति मोर्चा के प्रभारी राम सिंह ने कहा सरकार में स्वास्थ्य मंत्री डॉ राजीव सैजल के बारे में जिस प्रकार से कांग्रेसी नेता विक्रमादित्य ने टिप्पणी की वह निंदनीय है ।कांग्रेस नेता ने सरकार के स्वास्थ्य मंत्री को कहा जहां गए वही की बात करते , वह गलत है एवं उनके व्यक्तव्य से अनुसूचित जाति वर्ग का भी अपमान किया है। इस कृत्य के लिए कांग्रेसी नेता को अनुसूचित जाति वर्ग से सार्वजनिक माफी मांगनी चाहिए।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

साथ ही उनका राजीव सैजल की तुलना नारदमुनि के साथ भी ठीक नहीं है। उन्होंने कहा कि डॉ राजीव सैजल भाजपा का वरिष्ठ नेता है और लंबे समय से राजनीति में है, वर्तमान में वह जिस प्रकार से स्वास्थ्य मंत्री के रूप में सरकार में कार्य कर रहे हैं वह सराहनीय है ,जब से कोविड-19 संकटकाल का समय आया है तब से वह स्वयं पूरी व्यवस्था को मुख्यमंत्री के साथ कंधे से कंधा मिलाकर काम कर रहे हैं,  वह स्वयं फील्ड में जा के कार्य कर रहे हैं कोविड-19 से संक्रमित व्यक्ति के साथ ऑनलाइन माध्यम से सीधा संवाद करते उनको कई बार देखा गया है ।

उसके उपरांत वह स्वयं भी कोविड-19 के मरीजों के घर जा जाकर उनका हाल-चाल भी पूछ रहे हैं और स्वास्थ्य व्यवस्था पर भी पैनी नजर जमाए हुए हैं । हमारी सरकार ने जनता का दर्द समझा और हो होम इसोलांशन कीटस का निर्माण किया और भाजपा के मंत्री विधायक और नेतागण उन्होंने पूरे प्रदेश में खंड स्तर पर घर घर जा कर वितरित कर रहे हैं।

आज हमारे प्रदेश में किसी भी प्रकार की व्यवस्था की कमी नहीं है, यह विक्रमादित्य को दिखता नहीं है। तंज कसना आसान है पर धरातल पर काम करना मुश्किल है। कांग्रेस के नेता बताएं की उन्होंने और उनकी पार्टी में कोविड-19 संकटकाल में जन सेवा की दृष्टि से क्या-क्या कार्य किए हैं।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखचम्बा ! 18 से 44 युवाओं के साथ भद्दा मजाक !
अगला लेखशिमला ! प्रदेश के सहकारी बैंक आम जनता को कोरोना महामारी के कारण उत्पन्न हुई परिस्थिति में राहत देने के लिए बनाए योजनाएं…..सुरेश भारद्वाज !