शिमला !  होटल वाइल्ड फ्लावर हॉल को लेकर सरकार बनाम ओबरॉय ग्रुप मामले में सरकार ने मांगा समय ! 

0
936
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला ,21 नवंबर [ विशाल सूद  ] ! हिमाचल प्रदेश उच्च न्यायालय में विचाराधीन होटल वाइल्ड फ्लावर हॉल को लेकर प्रदेश सरकार बनाम ओबरॉय ग्रुप मामले में अगली सुनवाई अब 24 नवंबर को होगी. इससे पहले बीते शनिवार को कोर्ट के ऑर्डर के बाद प्रदेश सरकार के अधिकारियों ने होटल वाइल्ड फ्लावर हॉल को अपने कब्जे में लेने का प्रयास किया लेकिन तब सरकार के एग्जीक्यूटिव ऑर्डर पर कोर्ट ने रोक लगा दी और सनी के लिए 21 नवंबर की तारीख दी अब प्रदेश सरकार की ओर अदालत से समय मांगा गया है और अगली सुनवाई मामले में 24 नवंबर को होनी है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

ओबरॉय ग्रुप के वकील राकेश्वर लाल सूद ने बताया की हिमाचल प्रदेश उच्च न्यायालय में मामले पर आज सुनवाई हुई. इसमें सरकार की ओर से दिल्ली से आए वकील ने अदालत में सरकार का पक्ष रखा. उन्होंने बताया कि सरकार की ओर से इस मामले में अदालत से समय मांगा गया था. जिस पर हिमाचल प्रदेश उच्च न्यायालय ने सुनवाई के लिए अगली तारीख 24 नवम्बर की दी है. वहीं सरकार की ओर से होटल को अधिकार में लेने की की गई प्रयास को लेकर जारी किए गए ऑर्डर पर ओबरॉय पक्ष के वकील कुछ भी कहने से बचते हुए नजर आए उन्होंने कहा कि उच्च न्यायालय के न्यायाधीश की ओर से वह आर्डर जारी गई किए गए थे।

मामला अभी भी न्यायालय में विचार अधीन है ऐसे में न्यायाधीश ही इस ऑर्डर में क्या था यह साफ कह सकते हैं. उन्होंने कहा कि मामले में आप अगली सुनवाई 24 को होनी है. ऐसे में उससे पहले इस बारे में कुछ भी कहना किसी वकील की अधिकार क्षेत्र में नहीं है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! जाइका की नर्सरी से हिमाचल में हरियाली की पाठशाला ! 
अगला लेखशिमला !  विद्यार्थी परिषद का खुद छात्र नेता रहे सीएम सुक्खू से आग्रह, प्रदेश में नशे के खिलाफ बनाएं समिति !