चम्बा/डलहौजी ! स्वास्थ्य घोटाले को लेकर विपक्ष सरकार पर लगातार हमले कर रहा !

0
844
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ! प्रदेश में कथित स्वास्थ्य घोटाले को लेकर विपक्ष प्रदेश सरकार पर लगातार हमले कर रहा है अब कांग्रेस पार्टी ने इस घोटाले को लेकर जनता के बीच जाना शुरू कर दिया है हालांकि कांग्रेस पार्टी ने सभी विंगो के माध्यम से हिमाचल प्रदेश के अलग-अलग जिलों में सरकार के खिलाफ हल्ला बोलना शुरू कर दिया है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

यही कारण है कि अब यूथ कांग्रेस भी पीछे नहीं है और हिमाचल प्रदेश सरकार पर लगे आरोपों की निष्पक्ष जांच करवाने के लिए लगातार मांग कर रहे हैं आज चंबा जिला सलूणी उपमंडल पर डलहौजी यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष अमित शर्मा की अगुवाई में एस डी एम सलोनी के माध्यम से राज्यपाल को ज्ञापन सौंपा ।यूथ कांग्रेस ने आरोप लगाते हुए कहा कि जो स्वास्थ्य विभाग में घोटाला हुआ है उसके निष्पक्ष जांच उच्च न्यायालय के न्यायाधीश द्वारा करवाई जाए ।

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष का इस्तीफा हास्यास्पद है क्योंकि स्वास्थ्य विभाग में हुए घोटाले को लेकर जहां एक तरफ स्वास्थ्य निदेशक गिरफ्तार होते हैं बाद में उनकी बेल होती है ऐसे में भाजपा के कौन-कौन नेता इस पूरे प्रकरण में शामिल हैं इसकी निष्पक्ष जांच होनी चाहिए हालांकि निष्पक्ष जांच नहीं होती है तो यूथ कांग्रेस डलहौजी सहित प्रदेश भर में सड़कों पर प्रदर्शन करेगा।

वहीं दूसरी डलहौजी मंडल के यूथ कांग्रेस अध्यक्ष अमित शर्मा का कहना है कि आज मैंने एसडीम के माध्यम से राज्यपाल को ज्ञापन सौंपा है यूथ कांग्रेस यह मांग करती है कि हिमाचल प्रदेश में जो स्वास्थ्य घोटाला हुआ है उसके निष्पक्ष जांच होनी चाहिए इसमें कौन-कौन से नेता शामिल हैं।

उनके नाम सामने आने चाहिए हालांकि स्वास्थ्य निदेशक की गिरफ्तारी होती है उसके बाद उनकी बेल जाती है लेकिन भाजपा प्रदेश अध्यक्ष का इस्तीफा होता है समझ से पर है यूथ कांग्रेस चाहती है कि हिमाचल प्रदेश में हुए स्वास्थ्य घोटाले की निष्पक्ष जांच हाईकोर्ट के सिटिंग जज से करवाई जाए ताकि दूध का दूध पानी का पानी सामने आ सके इसकी जांच नहीं होती है तो यूथ सड़कों पर उतरेगी और प्रदर्शन करेगी।

जाहिर सी बात है पिछले दिनों हिमाचल प्रदेश में स्वास्थ्य घोटाला सामने आने के बाद हिमाचल प्रदेश की प्रमुख विपक्षी पार्टी कांग्रेस ने सरकार को जबरदस्त तरीके से घेरने का प्रयास किया है हालांकि कांग्रेस पार्टी के जितने भी विंग है सब अपने-अपने जिलों में सरकार के खिलाफ निष्पक्ष जांच को लेकर ज्ञापन राज्यपाल को सौंप रहे हैं।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! भारत चीन विवाद पर बोले हिमाचल के सीएम जयराम ठाकुर !
अगला लेखचंबा में जल्द शुरू होगी कोरोना सैंपलों की जांच – उपायुक्त ।