शिमला ! रास्ता दुरुस्त करने के व मलबा उठाने के बाद अब रेलिंग पर पेंट करते नजर आए मेयर सुरेंद्र चौहान !

0
363
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला , 22 अक्टूबर [ विशाल सूद ] ! नगर निगम शिमला के मेयर सुरेंद्र चौहान अपने कामों को लेकर लगातार सुर्खियों में बने रहते हैं. रविवार को छुट्टी के दिन मेयर सुरेंद्र चौहान ने आराम न कर छोटा शिमला अपने वार्ड छोटा शिमला के साधना कॉलोनी इलाके में रेलिंग में पेंट किया. इस दौरान बड़ी संख्या में उन्हें युवाओं और महिलाओं का भी साथ मिला. इससे पहले भी मेयर सुरेंद्र चौहान आपदा के बाद चल रहे राहत कार्य में रास्ता दुरुस्त करने के लिए मलबा हटाते हुए देखे गए थे. आपदाग्रस्त कनलोग वॉर्ड में उन्होंने दफ्तर की कई जरूरी फाइल साइन कर उदाहरण स्थापित किया था.

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

इस बारे में मेयर सुरेंद्र चौहान ने बताया कि स्थानीय लोगों ने उन्हें रेलिंग पेंट करने के काम के लिए कहा. इसके बाद स्थानीय लोगों के साथ उन्होंने भी अपने निजी खाते से छोटा योगदान दिया. सभी लोगों के छोटे-छोटे योगदान से पेंट और ब्रश खरीदा गया. रविवार को छुट्टी के दिन सभी लोग मिलकर रेलिंग में पेंट कर रहे हैं.

जल्द ही दशहरे का त्यौहार आने वाला है. इसके बाद दिवाली के दौरान लोग अपने घरों की भी सफाई करेंगे. ऐसे में यह बेहद जरूरी है कि आसपास के इलाके में भी सफाई रहे. उन्होंने कहा कि इससे साफ सफाई और सरकारी संपत्ति को अपना समझते हुए सामाजिक काम में सहभागिता भी बढ़ेगी. उन्होंने इस अनूठे काम के लिए स्थानीय लोगों का भी आभार व्यक्त किया है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! मुख्यमंत्री ने शाहपुर विधानसभा क्षेत्र में 76.57 करोड़ रुपये के उद्घाटन व शिलान्यास किए ! 
अगला लेखशिमला ! राज्यपाल ने कालीबाड़ी मंदिर में शीश नवाया !