डलहौजी ! किरण चढ्ढा द्वारा लिखी गई दो पुस्तकों का हुआ विमोचन !

0
1263
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

डलहौजी , 13 अक्टूबर [ सुभाष महाजन ] ! डलहौजी की रहने वाली किरण चढ्ढा उच्च कोटि की एक लेखक, कवि और समाज सेविका है और भारत सरकार में जॉइंट सेक्रेटरी के रूप में बेहतरीन सेवाएं दे चुकी है किरण चढ्ढा लेखक और कवि के रूप में पहले भी डलहौजी और अन्य विषयों पर समाज के लिए कई लाभदायक और अच्छी पुस्तके लिख चुकी है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

आज किरण चढ्ढा द्वारा लिखी गई दो नई पुस्तको डलहौजी थ्रू माय आईज और एहसास दिल से का विमोचन समारोह डलहौजी क्लब में रखा गया जिसमें त्रिपुरा, मेघालय और अरुणाचल प्रदेश के पूर्व गवर्नर तथागत राय और डलहौजी की पूर्व विधायक और पूर्व मंत्री आशा कुमारी ने मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत की जबकि डलहौजी की पूर्व विधायक रेणु चड्ढा, डलहौजी के एसडीएम अनिल भारद्वाज और जिला पर्यटन अधिकारी राजीव मिश्रा विशिष्ट अतिथि के रूप में उपस्थित रहे।

सर्वप्रथम मुख्य अतिथि पूर्व गवर्नर तथागत राय और मुख्य अतिथि पूर्व मंत्री आशा कुमारी द्वारा किरण चढ़ा द्वारा लिखी गई दो पुस्तकों का विमोचन किया
मंच का संचालन बलदेव खोसला ने बखूबी किया और सीमा चंदेल ने किरण चढ्ढा के व्यक्तित्व के बारे में उपस्थित लोगों को अपने संबोधन में बताया
मुख्य अतिथि तथागत राय,आशा कुमारी और एसडीएम डलहौजी अनिल भारद्वाज सभी ने अपने संबोधन में किरण चढ्ढा को पुस्तकें लिखने पर मुबारक दी और कहा भविष्य में वह इस तरह समाज के लिए लाभदायक पुस्तके लिखने का प्रयास जारी रखेंगी।

किरण चढ्ढा ने तथागत राय, आशा कुमारी ,रेणु चड्ढा, अनिल भारद्वाज और राजीव मिश्रा को अपनी तरफ से उपहार देकर सम्मानित भी किया किरण चढ्ढा ने अपने संबोधन में उनकी पुस्तकों का विमोचन करने के लिए धन्यवाद किया।

यहां यह बताते चले कि श्रीमती किरण चढ़ा को 2002 में हिमाचल के तत्कालीन गवर्नर द्वारा श्रेष्ठ पुत्री के पुरस्कार से भी सम्मानित किया जा चुका है। समाजसेविका के रूप में आजकल वह जिला चम्बा की एक बेटी को हर साल अपनी तरफ से बीएड करवा रही है ताकि यह बच्चियों स्वावलंबी बने और अपने पैरों पर खड़ी हो।

किरण चढ्ढा को डलहौजी से बड़ा लगाव है और इसको स्वच्छ बनाने के लिए इन्होंने 2014 में स्वच्छ डलहौजी नामक एक संस्था का गठन भी किया है और इस संस्था को और गतिशील बनाने के लिए उन्होंने एसडीएम डलहौजी अनिल भारद्वाज और नगर परिषद से सहयोग की अपील की है। अंत में श्वेता सिंह ने सभी के पधारने पर धन्यवाद किया

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखचम्बा ! आपदा प्रबंधन प्राधिकरण द्वारा हाफ मैराथन का किया गया आयोजन ! 
अगला लेखशिमला ! प्रदेश में नही बढ़ेगा न्यूनतम किराया,पुरानी बसों के साथ स्थानांतरित होंगे परमिट !