धर्मशाला ! कांग्रेस आपदा के सहारे अपनी गारंटियों को पूरा करने की कोशिश में लगी हुई: विपन परमार !

0
663
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

धर्मशाला , 13 सितंबर ! पूर्व विधान सभा अध्यक्ष एवं सुलह के विधायक विपन परमार ने बुधवार को धर्मशाला में पत्रकार वार्ता के दौरान सोनिया गांधी,राहुल गांधी व प्रियंका गांधी पर हमला बोलते हुए कहा कि हिमाचल को राष्ट्रीय आपदा घोषित करने की मांग करने से पहले इन नेताओं को अपना स्टेंड स्पष्ट करना चाहिए। उन्होंने कहा कि संनातम धर्म पर हमला करने की योजना बनाने के दो महिने बाद इन नेताओं को हिमाचल आपदा की याद आई है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

सनांतम पर कांग्रेस नेताओं ने जो ब्यानबाजी की है उन पर उनका क्या दृष्टिकोण है। देश की जनता यह जानना चाहती है। विपन परमार ने कहा कि ने प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू को राष्ट्रपति के अमंत्रण पर जी-20 की बैठक के दौरान भोज पर बुलाया और मुख्यमंत्री दिल्ली से आने के बाद यह बोल रहे हैं, मैं रात्रि भोज पर नही अपनी बात रखने के लिए गया हुआ था।

उन्होंने कहा कि यह पल्टू राम वाली बात है तथा राष्ट्रपति के अमंत्रण का भी निराधर है। उन्होंने कहा कि सुख की सरकार केंद्र से क्या चाहती है करारे नोट भेज दिए जांए, बैंक का चैक काट दिया जाए।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने जो गारंटियां लोगों को दी है उनके लिए 4 हजार करोड़ रुपया कांग्रेस सरकार को चाहिए ताकि महिलाओं के खाते में 1500 रुपया डाला जा सके। उन्होंने कहा कि उन्होने कहा कि कांग्रेस आपदा के सहारे अपनी गारंटियों को पूरा करने की कोशिश में लगी हुई हैं। उन्होंने कांग्रेस को सलाह दी कि प्रदेश का खजाना खाली है यह कहना बंद कर दें तथा लोगों के सुख-दुख पर काम करे।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! हिमाचल में आई आपदा को राष्ट्रीय आपदा घोषित करे केंद्र सरकार !
अगला लेखकुल्लू ! जिला कुल्लू में 17 सितम्बर से शुरू होगी आयुष्मान भवः की योजनाएं !