चम्बा ! चम्बा में कोरोना के 9 नए मामले फिर आए सामने।

0
2547
सांकेतिक चित्र
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ! चम्बा में शनिवार को कोरोना संक्रमण के 9 नए मामले सामने आए वही आठ कोरोना संक्रमित पूरी तरह से स्वस्थ हो गए । जिन्हें स्वास्थ्य विभाग ने घर भेज दिया गया है। कोरोना के नए मामले में मेडिकल कॉलेज में तैनात एक स्वास्थ्य कर्मी कोरोना संक्रमित पाया गया है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

चम्बा ! चम्बा में अब तक की कोरोना अपडेट……….

Posted by Khabar Himachal Se on Saturday, September 12, 2020

इसके अलावा सरोल में 56 वर्षीय व्यक्ति,तुन्दा साच की 26 वर्षीय महिला जो पहले संक्रमित के संपर्क में आने से संक्रमित हुई है इसके अलावा दूसरे राज्य से सुरगाणी पहुंचे आधा दर्जन लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं जिनमें से 25 वर्षीय युवक, 37 वर्षीय व्यक्ति 25 वर्षीय युवक, 59 वर्षीय व्यक्ति, 25 वर्षीय महिला तथा 36 वर्षीय व्यक्ति की रिपोर्ट कोरोना पॉज़िटिव आई है।

स्वास्थ्य विभाग ने सभी को बफर क्वांरटाइंन किया था नए मामले के साथ स्वास्थ्य विभाग ने 21 फॉलो अप सैंपल भी जांच के लिए भेजे थे ,जिनमें से 8 पूरी तरह से स्वस्थ हो गए हैं । मेडिकल कॉलेज चम्बा में लगातार लोगों में कोरोना वायरस की जांच के लिए टेस्ट किए जा रहे हैं ।मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर राजेश गुलेरी ने बताया कि चम्बा में लोगों को सतर्क रहने की जरूरत है। लोग शारीरिक दूरी का पालन करें ,तथा एक दूसरे के संपर्क में ना आए ताकि कोरोना संक्रमण को खत्म किया जा सके।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! सेवा सप्ताह 14 से 20 सितम्बर, 2020 तक पूरे प्रदेश में मनाया जाएगा – सुरेश कश्यप !
अगला लेखचम्बा ! साढ़े छ महीने के बाद खुले मंदिरों के किवाड़।