शिमला ! एक देश एक चुनाव का विरोध शुरू !

0
750
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला , 01 सितम्बर [ विशाल सूद ] ! एक देश एक चुनाव को लेकर केंद्र सरकार द्वारा विशेष सत्र बुलाया जा रहा है वहीं इसका विरोध भी शुरू हो गया है और विपक्षी दल इस व्यवस्था पर अभी से सवाल खड़े कर रहे हैं। हिमाचल कांग्रेस भी इसके विरोध में उतर आई है। प्रदेश सरकार में पंचायतीराज मंत्री अनिरुद्ध ने इसे भाजपा की बौखलाहट करार दिया है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

उन्होंने कहा कि देश में एक चुनाव करवाना संभव नहीं है। पूरे देश मे एक साथ चुनाव करवाने के लिए सुरक्षा व्यवस्था करना मुश्किल है। केंद्र सरकार द्वारा देश की जनता पर बोझ डालने की मंशा से इस तरह की व्यवस्था करने का प्रयास किया जा रहा है देश के कई राज्यों में चुनाव हो चुके हैं। कई राज्य ऐसे है जहाँ अभी चुनाव को हुए 6 महीने भी नहीं हुए हैं ऐसे में दोबारा से चुनाव करवाना बोझ डालना होगा। उन्होंने कहा कि राज्यों में मिल रही हार को देखते हुए केंद्र की सरकार बौखला गई है।

हिमाचल कर्नाटक में पहले ही भाजपा को हार मिल चुकी है। राजस्थान छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश में भी कांग्रेस जितने जा रही है ऐसे में अब केंद्र की मोदी सरकार लोगो को गुमराह करने का प्रयास कर रही है। देश मे एक चुनाव करवाने का प्रयास किया जा रहा है जोकि सही नही है। कांग्रेस इसका विरोध करेगी।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखसोलन ! चलती हुई वैन में लगी आग !
अगला लेखशिमला ! माता चिंतपूर्णी मंदिर न्यास ने आपदा राहत कोष के लिए 2 करोड़ रुपये का अंशदान किया !

चम्बा ! जिला मुख्यालय चम्बा में मतदाता जागरूकता के उपलक्ष्य में...

चम्बा , 27 अप्रैल ! स्वीट कार्यक्रम के तहत मतदाताओं को जागरूक करने के उद्देश्य से जिला प्रशासन चंबा द्वारा जिला मुख्यालय में...