सिरमौर ! जिला में आपदा से हुई तबाही के मंजर में कहां है मुख्यमंत्री और सरकार के नुमाइंदे:सुखराम।

0
1086
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

सिरमौर , 13 अगस्त ! भाजपा के पूर्व मंत्री एवं शिमला संसदीय क्षेत्र के प्रभारी सुखराम चौधरी ने कहा कि वर्तमान कांग्रेस सरकार ने सिरमौर जिला को इस आपदा की घड़ी के दौरान नजर अंदाज किया है, उन्होंने कहा हाल ही में जो सिरमौर जिला में बादल फटने की दर्दनाक घटना हुई, जिसमे पांच लोग मर गए, सैकड़ो पेड़ जड़ से उखड़ गए और फसले तबाह हो गई और दुख की बात तो यह है कि सरकार का एक भी राजनीतिक प्रतिनिधि अभी तक मौके का जायजा लेने नहीं आया, कहां है सिरमौर जिला के मंत्री और प्रदेश के मुख्यमंत्री जनता पूछ रही है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

बादल फटने की घटना के तुरंत बाद भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल मौके पर पहुंचे और वहां हुए नुकसान का जायजा लिया, उसके बाद नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर और शिमला से सांसद सुरेश कश्यप ने भी मौके का जैसा लिया। विनोद जिसके परिवार के पांच सदस्य इस हादसे में मर गए और वह इस दुनिया में अकेले रह गए सरकार के किसी भी व्यक्ति ने उनको भी पूछने का कष्ट नहीं किया , यह गंभीर विषय है।

आपदा की इस घड़ी में जहां पूरे प्रदेश भर में तबाही हो रही है , पर सरकार जनता के साथ खड़ी तक नहीं है। हम मुख्यमंत्री से आग्रह करते हैं कि वह सिरमौर जिले में आए और जहां बादल फटा है उसका दौरा कर नुकसान का आंकलन भी करें और इस क्षेत्र में जितना भी नुकसान हुआ है जनता को मुआवजा देकर राहत पहुंचाने का कार्य करें।

गौरतलब सिरमौर जिला के पांवटा साहिब उपमंडल की ग्राम पंचायत मुगलावाला के सिरमौरी ताल में बादल फटने से भारी तबाही हुई है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! सुक्खू सरकार को पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार ने दी बधाई !
अगला लेखचम्बा ! मेरी माटी मेरा देश प्रोग्राम के तहत पंचायत के प्रांगन मे किया गया पोधारोपण !

बिलासपुर ! बैग फ्री डे के दौरान बच्चों ने सीखा जल...

बिलासपुर ! 27 अप्रैल, ! राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय रघुनाथपुरा में "व्यास इको क्लब" द्वारा चित्रकला प्रतियोगिता का अयोजन किया गया। चित्रकला प्रतियोगिता...