बददी में रविवार को बंद रहेंगे बाजार, सिर्फ खुलेंगी जरूरी चीजों की दुकानें ।

0
2568
सांकेतिक चित्र
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

बददी ! कोरोना संक्रमण के चलते अब रविवार को बददी का हर बाजार बंद रहेगा। यह आदेश 15 दिसंबर तक लागू रहेंगे। इस दौरान आपातकालीन स्वास्थ्य सेवा और आवश्यक वस्तुओं की आपूर्ति होती रहेगी। कोरोना के चलते गत दिनों राज्य सरकार ने रविवार को पूरे हिमाचल प्रदेश के बाजार बंद रखने का निर्णया लिया था जो कि 15 दिसंबर तक चलेगा। इसके अलावा बददी के आसपास भी जो संगठित बाजार है वो भी रविवार को नहीं खुलेंगे। सिर्फ आवश्यक वस्तुएं की दुकानों को खुला रखने का निर्णय लिया है। जिसके चलते दूध, दही, दवाइयों, सब्जी और मीट रेस्तरां खुले रहेंगे। इस बात की पुष्टि एस.पी बददी रोहित मालपानी व नालागढ़ उपमंडल के कार्यकारी एसडीएम ऋषभ शर्मा ने की है। गौरतलब है कि रविवार को प्रदेश के विशेषकर बददी बाजार में बहुत भारी भीड होती है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

रविवार को न तो लोग सोशल डिस्टेंसिग की पालना करते हैं और कई तो मास्क लगाने से भी गुरेज करते हैं। सर्दी के मौसम में बददी में संडे को मेगा बाजार भी लगता है । शोरुम में तो भीड होती ही होती है साथ में रेहडी फहडी पर भी जनसैलाब होता है। बददी में हालांकि कोरोना के केस कम है लेकिन सरकार अभी किसी रिस्क लेने की स्थिति में नहीं है। जहां भी ज्यादा गैदरिंग हो रही है वहीं संक्रमण की संभावना बनी रहती है। बददी बाजार में तो हजारों की भीड रविवार को होती है और साई रोड पर पैदल चलना भी मुश्किल होता है। एसपी ने कहा कि प्रदेश सरकार द्वारा जो निर्णय लिया गया है उसके अनुसार बददी के बाजार भी हर रविवार को 15 दिसंबर तक बंद रहेंगे। उन्होने लोगों से सहयोग की अपील की है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखबद्दी । मास्क नहीं पहनने पर हो सकती है आठ दिन की जेल, पांच हजार रुपये तक जुर्माना !
अगला लेखराज्य कार्यकारी समिति के अध्यक्ष ने कोविड-19 के प्रसार को रोकने के लिए एमएचए के दिशा-निर्देशों का पालन करने को कहा !