शिमला ! पूर्व सीएम स्वर्गीय वीरभद्र सिंह के जन्मदिन पर शिमला में होगी इंटरनेशनल प्रो बॉक्सिंग चेम्पियनशिप !

0
747
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला , 05 जून [ विशाल सूद ] ! पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय वीरभद्र सिंह के जन्मदिन पर 23 जून को शिमला में अंतरराष्ट्रीय प्रो बॉक्सिंग टूर्नामेंट का आयोजन किया जा रहा है यह आयोजन प्रोफेशनल बॉक्सिंग ऑर्गेनाइजेशन हिमाचल प्रदेश द्वारा किया जा रहा है। बॉक्सिंग चैंपियनशिप शिमला के ऐतिहासिक रिज मैदान पर करवाई जा रही है। इसका शुभारंभ प्रदेश के राज्यपाल राजीव प्रताप शुक्ल करेंगे और इस दौरान प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष प्रतिभा सिंह भी मौजूद रहेंगे जबकि इसके समापन अवसर पर प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू हिमाचल कांग्रेस के प्रभारी राजीव शुक्ला और प्रदेश के खेल मंत्री विक्रमादित्य सिंह मौजूद रहेंगे।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

प्रोफेशनल बॉक्सिंग ऑर्गेनाइजेशन हिमाचल प्रदेश के अध्यक्ष मोहिंदर स्थान ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय वीरभद्र सिंह का 23 जून को जन्मदिन है पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय वीरभद्र सिंह को आधुनिक हिमाचल का निर्माता कहा जाता है। वे छे बार प्रदेश के मुख्यमंत्री रहे और प्रदेश में अभूतपूर्व विकास करवाया है राजा वीरभद्र सिंह आज भी लोगों के दिलों में जिंदा है।

ऐसे में उनके जन्मदिन के मौके पर राजधानी शिमला के ऐतिहासिक रिज मैदान पर प्रो बॉक्सिंग टूर्नामेंट का आयोजन किया जा रहा है जिसमें 6 देशों के प्रोफेशनल बॉक्सर हिस्सा लेंगे और विजेताओं को लाखों के इनाम भी दिए जाएंगे उन्होंने दावा किया कि शिमला के रिज मैदान पर होने वाली इस बॉक्सिंग चैंपियनशिप हिमाचल ही नहीं बल्कि देश में अपनी तरीके की सबसे अलग होगी है।

उन्होंने कहा कि अब हर साल उनके जन्मदिन के मौके पर प्रो बॉक्सिंग चैंपियनशिप हिमाचल के अलग-अलग जिलों में आयोजन किया जाएगा ताकि युवाओं को मंच मिले और खेलों के प्रति युवाओं का रुझान भी बड़े। उन्होंने कहा कि बॉक्सर बॉक्सिंग चैंपियनशिप में विजेताओं को इनाम भी दिए जाएंगे।

इस मौके पर अंतर राष्टीय बॉक्सर नीरज गोयत ओर नेशनल खेल चुके डीएसपी शिव चौधरी , युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष यादोपति ठाकुर भी मौजूद रहे।

 

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! विश्व पर्यावरण दिवस पर शिमला में राज्यस्तरीय कार्यक्रम, सीएम मुख्यातिथि के रूप में हुए शामिल !
अगला लेखशिमला ! सीटू का महाधरना ,मजदूरों के लाभ रोकने के खिलाफ किया सचिवालय का घेराव !