शिमला ! लोअर बाजार वार्ड से उमंग बंगा ने भरा नामांकन, शहरी विधायक हरीश जनारथा भी रहे मौजदू !

0
361
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला , 18 अप्रैल [ विशाल सूद ] ! नगर निगम चुनावों को लेकर मंगलवार को नामांकन भरने के लिए उम्मीदवारों का उपायुक्त कार्यालय में हुजूम उमड़ पड़ा काफी तादाद में समर्थकों के साथ उम्मीदवार नामांकन भरने पहुंचे शिमला से लोअर बाजार वार्ड से कांग्रेस उम्मीदवार उमंग बंगा ने अपना नामांकन पत्र दाखिल किया इस दौरान शिमला शहरी विधायक हरीश जनारथा सहित काफी तादात में वार्ड की जनता भी उनके साथ दिखी। नामांकन से पहले शेरे पंजाब से उपायुक्त कार्यालय तक रैली का आयोजन किया गया।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

इस दौरान कांग्रेस उम्मीदवार उमंग बंगा ने अपनी जीत का दावा किया उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने उन पर जो विश्वास जताया है उस पर खरा उतरने की कोशिश करेंगे और लोर बाजार में इससे पहले भी कांग्रेस के पार्षद थे और अधिकतर कार्य यहां पर कर दिए गए हैं लेकिन कुछ जो कार्य बचे हैं उन्हें पूरा करेंगे खासकर बच्चों और युवाओं को नशे से दूर रखने के लिए खेल मैदान के साथ ही अन्य गतिविधियां करने की कोशिश की जाएगी उन्होंने कहा कि इस वार्ड में कूड़े और पानी के बिलों को लेकर लोगों की मांग है जिसे सरकार के समक्ष उठाया जाएगा।

वही पूर्व पार्षद इंद्रजीत सिंह ने कहा कि लोअर बाजार मैं पूर्व में विकास कार्य करवाने को प्राथमिकता दी थी और कोविड के दौरान भी लोगों की सेवा की है और इस बार उम्मीद है कि लोअर बाजार की जनता फिर से कांग्रेस को अपना आशीर्वाद देगी । उन्होंने कहा कि पूर्व में भाजपा सरकार होने के चलते कुछ कार्य वार्ड में रह गए थे लेकिन अब प्रदेश में कांग्रेस की सरकार है और शिमला शहर में भी कांग्रेस के ही विधायक है ऐसे में वार्ड में जो कार्य अधूरे रह गए हैं उन्हें पूरा किया जाएगा।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! कांग्रेस सरकार ने प्रदेश की जनता को ठगा, नगर निगम चुनाव में जनता लेगी बदला : राम लाल मार्कण्डे !
अगला लेखशिमला ! भराड़ी वार्ड से शिमला शहरी कांग्रेस के अध्यक्ष जितेंद्र चौधरी ने भरा नामांकन !