शिमला ! हिमाचल सरकार ने मुख्यमंत्री कार्यालय में 3 अधिकारियों को बांटे ट्रांसफर से जुड़े काम !

0
195
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला , 03 जनवरी ! हिलाचल सरकार ने मुख्यमंत्री कार्यालय में 3 अधिकारियों को ट्रांसफर से जुड़े काम बांट दिए हैं। आईएएस, एचएएस,, शिक्षकों और अन्य विभागों के कर्मचारियों के तबादलों से जुड़े मामले इन तीन अधिकारियों द्वारा देखे जाएंगे। जिसके लिए आदेश जारी कर दिए गए हैं, जो तुरंत प्रभाव से लागू माने जाएंगे।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

इसमें आईएएस अधिकारी एवं मुख्यमंत्री के विशेषसचिव गृह व सतर्कता तथा निदेशक विजिलेंस राजेश्वर गोयल आईएएस और एचएएस अधिकारियों के तबादलों से संबंधित मामलों को देखेंगे। मुख्यमंत्री के ओ एस डी एवं सेवानिवृत्त आईएएस अधिकारी गोपाल शर्मा शिक्षा विभाग से संबंधित मामलों को देखेंगे।

आईएएस अधिकारी और मुख्यमंत्री से विशेष निजी सचिव और विशेष सचिव विवेक भाटिया आईएएस और एचएएस अधिकारियों और शिक्षा विभाग के तबादलों के अलावा अन्य मामलों को देखेंगे। इस वर्किंग से जहां फाइलों का निपटारा जल्द हो सकेगा, वहीं ट्रांसफर से संबंधित कामकाज में पारदर्शिता आएगी। वहीं सरकार के इस फैसले से लोगों को भी काफी सहूलियत मिलेगी। खासकर उनको जिन्हें ट्रांसफर के सिलसिले में बार-बार सचिवालय आना पड़ता है। सरकार द्वारा संबंधित अधिकारियों को ट्रांसफर से जुड़े मामलों का बंटवारा करने के बाद कर्मचारियों और अधिकारियों को सहूलियत होगी और उनके ट्रांसफर से जुड़े मामलों का निपटारा जल्दी हो सकेगा।

 

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! मुख्यमंत्री ने आईपीएस अधिकारी एस.आर. राणा के निधन पर शोक व्यक्त किया ! 
अगला लेखधर्मशाला ! आईपीएस साजू राम राणा का धर्मशाला रैली में हुआ निधन !