बिलासपुर ! जिला वासी 15 मार्च से 14 जून तक आधार कार्ड निशुल्क करवा सकेंगे अपडेट !

0
266
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

बिलासपुर ! उपायुक्त बिलासपुर आबिद हुसैन सादिक की अध्यक्षता में आज त्रैमासिक जिला स्तरीय आधार मॉनिटरिंग कमेटी की समीक्षा बैठक का आयोजन बचत भवन में हुई। बैठक में उपायुक्त ने जानकारी देते हुए कहा कि जिला बासी 15 मार्च 2023 से 14 जून 2023 तक अपने आधार कार्ड में किसी भी प्रकार का डाटा निशुल्क अपडेट कर सकते हैं।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

बैठक के दौरान उपायुक्त ने महिला एवं बाल विकास विभाग के अधिकारियों को विभाग के पास आधार अपडेट किट्स से आधार कार्ड बनाना वह अपडेट करना पुनः शुरू करें इसके लिए आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षण देने के निर्देश भी जारी किए।

उपायुक्त ने बैठक में डाकघर बैंक बीएसएनल ऑफिस शिक्षा विभाग व महिला एवं बाल विकास विभाग और कॉमन सर्विस सेंटर में उपलब्ध करवाई जा रही सभी आधार संबंधी सेवाओं को पूरी क्षमता से चलाने के निर्देश दिए।

उपायुक्त ने जिला वासियों से अपील करते हुए कहा है कि जिन नागरिकों ने पिछले 8 से 10 वर्षों में अपने आधार कार्ड अपडेट नहीं किए हैं वह भी अपनी पहचान का प्रमाण और पते के प्रमाण के साथ सभी दस्तावेज अपडेट करे।

बैठक में जिला राजस्व अधिकारी देवीराम मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ प्रवीण क्षेत्रीय कार्यालय आधार चंडीगढ़ से अभिषेक व विभिन्न विभागों के अधिकारी उपस्थित रहे।

 

 

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखचम्बा ! कला सृजन पाठशाला’ द्वारा कवि “कुमार कृष्ण की कविता-पाठ तथा लेख-पाठ का आयोजन गूगल-मीट के माध्यम से किया गया।
अगला लेखशिमला ! पर्यटकों एवं आम लोगों के लिए 23 अप्रैल से खुलेगा राष्ट्रपति निवास !