मंडी में सोमवार और गुरुवार को खुली रहेंगी  कॉपी-किताब की दुकानें !

0
4584
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

मंडी ! मंडी जिला में अब कर्फ्यू छूट के दौरान सुबह 10 बजे से दोपहर 1 बजे तक आवश्यक सामान की दुकानों के साथ सोमवार और गुरुवार को स्टेशनरी और कॉपी-किताबों की दुकानें भी खुली रहेंगी। उपायुक्त ऋग्वेद ठाकुर ने इस बारे जानकारी देते हुए बताया कि लॉकडाउन के कारण विद्यार्थियों की पढ़ाई पर असर न पड़े, इसके लिए सरकार ने ऑनलाइन पढ़ाई की व्यवस्था की है। व्हाट्सएप व अन्य ऑनलाइन माध्यमों से स्कूली बच्चों की पढ़ाई शुरू हो गई है, ऐसे में प्रदेश सरकार ने स्टेशनरी और कॉपी-किताबों की दुकानें खोलने का निर्णय लिया है ताकि विद्यार्थी अपनी जरूरत की किताबें बाजार से खरीद सकें।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

इन निर्देशों के अनुरूप मंडी जिला में सोमवार और गुरुवार को कॉपी-किताबों की दुकानें खुली रहेंगी। उन्होंने कहा कि ये दुकानें सुबह 10 बजे से दोपहर 1 बजे तक खोली जाएंगी।

ट्रक रिपेयर व टायर पंक्चर की दुकानें भी खुली रहेंगी !!

उपायुक्त ने कहा कि इसके अलावा कर्फ्यू व लॉकडाउन के दौरान मंडी जिला में नेशनल हाइवे पर टायर पंक्चर व ट्रक रिपेयर की दुकानें भी खुली रखने का फैसला लिया गया है। उन्होंने कहा कि जिला में ट्रकों के जरिए जरूरी सामान की ढुलाई की जा रही है। ऐसे में कोई खराबी आने पर ट्रक की रिपेयर की सुविधा देने के लिए यह फैसला लिया गया है। उन्होंने कहा कि इसे लेकर लोगों को संबंधित एसडीएम से अनुमति लेनी होगी। साथ ही एसडीएम को यह निर्देश भी दिए गए हैं कि वे तय करें कि उनके क्षेत्र में रिपेयर व पंक्चर की कौन सी दुकानें, किस समय खोली जाएं।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखकरसोग ! श्री च्वासी सिद्ध बाबा जी का बैसाखी पर्व स्थगित।
अगला लेखबिलासपुर ! एक्टिव केस फाइडिंग अभियान के तहत शतप्रतिशत कार्य पूर्ण – राजेश्वर गोयल !