चम्बा ! संस्थानों को बंद करने के विरोध में सरकार के खिलाफ सड़कों पर आप !

0
324
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा , 17 मार्च [ शिवानी ] ! सुक्खू सरकार द्वारा पूर्व भाजपा सरकार के कार्यकाल में खोले गए संस्थानों को डिनोटिफाई करने के विरोध में आम आदमी पार्टी चम्बा भी अब सड़कों पर उतर आई है। शुक्रवार को आप के कार्यकर्ताओं ने प्रदेश प्रवक्ता मनीष सरीन की अगुआई में चम्बा मुख्यालय के भरमौर चौक में विरोध प्रदर्शन किया।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

विरोध प्रदर्शन के बाद मनीष ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि प्रदेश की जनता ने कांग्रेस पार्टी पर विश्वास जताते हुए उन्हें सत्ता पर काबिज किया। मनीष ने कहा कि उन्हें प्रदेश के नए मुख्यमंत्री से काफी उम्मीदें थी कि ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू प्रदेश के हित में क्रांतिकारी फैसले लेंगे। लेकिन जिस तरह से मुख्यमंत्री ने सत्ता संभालते ही संस्थानों को डिनोटिफाई करना शुरू किया वो प्रदेश की जनता के साथ सरासर अन्याय है।

मनीष ने कहा कि मुख्यमंत्री हमेशा व्यवस्था परिवर्तन की बात करते हैं लेकिन संस्थानों को डिनोटिफाई करके उन्होंने यह तो साफ कर दिया है की यह व्यवस्था परिवर्तन नकारात्मक है।

मनीष ने कहा कि मुख्यमंत्री प्रदेश की भोली भाली जनता के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं। मनीष ने प्रदेश सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि अगर प्रदेश सरकार सच में सकारात्मक व्यवस्था परिवर्तन चाहती तो पिछली सरकार द्वारा खोले गए संस्थानों को बंद नही करती अपितु उन संस्थानों में नियुक्तियां करती व जरूरी सुविधाओं को जनता को उपलब्ध करवाती। लेकिन सरकार ने इसके विपरित संस्थानों को बंद करके यह स्पष्ट कर दिया है की यह सरकार जन हितैषी नही है।

मनीष ने कहा की आम आदमी पार्टी सरकार के इन फैसलों का कड़ा विरोध करती है। सरकार को अपने इन फैसलों को वापिस लेना होगा अन्यथा इसके गंभीर परिणाम सरकार को भुगतने होंगे। इस विरोध प्रदर्शन में गत विधानसभा चुनावों में चंबा विधानसभा से आप के प्रत्याशी शशि कांत, व अन्य पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखचम्बा ! सेब के पौधों की खरीद में पंचायत प्रतिनिधियों व स्थानीय ग्रामीणों ने पंचायत पर लगाए धांधली के आरोप !
अगला लेखसोलन ! बद्दी में खुला वोडा-आइडिया स्टोर !