मंडी ! प्रदेशाध्यक्ष प्रकाश बादल को मंडी में किया गया सम्मानित !

0
267
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

मंडी ,03 मार्च ! हिमाचल प्रदेश वन विभाग मिनिस्टीरियल स्टाफ एसोसिएशन के प्रदेशाध्यक्ष प्रकाश बादल को आज मंडी में सम्मानित किया गया। यह सम्मान समारोह एसोसिएशन की मंडी इकाई द्वारा आयोजित किया गया। सम्मान समारोह में मुख्य अतिथि मुख्य अरण्यपाल मंडी अनिल जोशी थे और विशेष अतिथि वासू डोगर उपस्थित थे।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

इस अवसर पर उपस्थित कर्मचारियो को संबोधित करते हुए अनिल जोशी ने बताया कि प्रकाश बादल की अध्यक्षता में एसोसिएशन ने छोटे से कार्यकाल में सराहनीय कार्य किए हैं और इसका श्रेय एसोसिएशन के अध्यक्ष को दिया जाना एकदम सही है। अनिल जोशी ने बताया कि मिनिस्ट्रियल स्टाफ एसोसिएशन की तर्ज पर मंडी वन विभाग में भी एक वेल्फेयर सोसाइटी बनाई जाएगी और कर्मचारियों के लिए कल्याणकारी कदम उठाए जाएंगे।

अनिल जोशी ने प्रकाश द्वारा दिए गए सुझाव का उत्तर देते हुए बताया कि वन विभाग में मिनिस्ट्रीयल स्टाफ की कमी चिंताजनक है उसे पूरा करने के लिए वो भी एसोसिएशन का सहयोग करेंगे । जोशी ने वन विभाग के अध्यक्ष द्वारा उठाए गए मुद्दे पर सहमति व्यक्त करते हुए बताया कि वो मंडी से विभाग की कार्यप्रणाली को दुरुस्त करने के लिए पहला कदम उठाएंगे।

उन्होंने यह भी स्पष्ट किया कि कर्मचारियों की समस्याओं को प्राथमिकता से हक करेंगे । वन विभाग मिनिस्ट्रियल स्टाफ एसोसिएशन के अध्यक्ष प्रकाश बादल ने उन्हें सम्मानित करने पर मंडी इकाई का धन्यवाद व्यक्त किया और बताया कि प्रदेश वन विभाग के मिनिस्ट्रियाल स्टाफ के उत्थान के लिए अनेक सराहनीय कदम उठाए जाएंगे।

इस अवसर पर एसोसिएशन के वरिष्ठ उपाध्यक्ष नारायण सिंह, महासचिव और मंडी इकाई के अध्यक्ष रजनीश ठाकुर, मंडी इकाई के महासचिव हेम राज, मंडी इकाई के वरिष्ठ उपाध्यक्ष संजीव ठाकुर भी उपस्थित थे। सम्मान समारोह में वन विभाग के मंडी वृत्त के अनेक कर्मचारियों ने भाग लिया।

4 मार्च को धर्मशाला में सम्मानित होंगे प्रकाश बादल
प्रकाश बादल को चार मार्च को वन विभाग मिनिस्ट्रियल स्टाफ एसोसिएशन की धर्मशाला इकाई द्वारा भी सम्मानित किया जाएगा। यह सम्मान समारोह भी मंडी इकाई की तर्ज पर प्रकाश बादल के नेतृत्व में किए जा रहे सराहनीय कार्यों के मद्दे नजर धर्मशाला में दिया जाएगा, जिसमें धर्मशाला इकाई के वन विभाग के अनेक कर्मचारी भाग लेंगे।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखमंडी ! मेंटल हेल्थ केयर एक्ट के तहत किया जागरूकता शिविर का आयोजन !
अगला लेखकुल्लु ! देवता कतरूसी नारायण के आगमन से हुआ रोपड़ी में फागली उत्सव शुभारंभ !