शिमला ! लोकसभा चुनावों में भी भाजपा को चारों खाने चित करेगी कांग्रेस : प्रतिभा सिंह !

0
227
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला , 06 फरवरी ! कांग्रेस अध्यक्ष सांसद प्रतिभा सिंह ने कहा है कि प्रदेश में भाजपा आगामी लोकसभा चुनावों में अपनी जीत के लिये मुंगेरीलाल के हसीन सपने देख रही हैं। उन्होंने कहा है कि कांग्रेस लोकसभा चुनावों में भी भाजपा को चारों खाने चित करेगी। उन्होंने कहा है कि भाजपा अब प्रदेश के लोगों को गुमराह नही कर सकती।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

प्रदेश भाजपा कार्यकारणी के बैठक में पारित प्रस्तावों पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए प्रतिभा सिंह ने कहा कि भाजपा अपनी करारी हार के बाद गहरे सदमे से उभर नही पा रही हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश में लोगों ने भाजपा को पूरी तरह नकार दिया है, इसलिए उन्हें सरकार के साथ सहयोग करना चाहिए।

प्रतिभा सिंह ने कहा कि विधानसभा चुनावों से ठीक पहले पूर्व भाजपा सरकार ने जिस प्रकार बगैर किसी बजट के घोषणाएं कर आनन फानन में सेंकडो कार्यालय खोले थे,वह पूरी तरह भाजपा का लोगों से वोट बटोरने व राजनैतिक हित साधने का एक असफल प्रयास था,जिसे लोगों ने पूरी तरह नकार दिया।

उन्होंने कहा कि प्रदेश कांग्रेस सरकार ने प्रदेश हित में इन घोषणाओं पर रोक लगाई हैं। उन्होंने कहा कि जहां भी आवश्यकता होगी लोगों की सुविधा के लिए कार्यालय स्थापित किये जाएंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा को इस मुद्दे पर घड़याली आंसू बहाने की कोई आवश्यकता नही हैं।

प्रतिभा सिंह ने प्रदेश की आर्थिक बदहाली के लिये पूर्व भाजपा सरकार को दोषी ठहराते हुए कहा है कि भाजपा की फिजूलखर्ची से अब करोड़ो की देनदारियाँ कांग्रेस सरकार को चुकता करनी पड़ेगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार पर आरोप लगाने का भाजपा को कोई भी नैतिक अधिकार नही है। उन्होंने कहा है कि भाजपा को अपने कारनामों के लिए प्रदेश के लोगों से माफी मांगनी चाहिए।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखबिलासपुर ! राज्य स्तरीय नलवाड़ी मेला 17 से 23 मार्च तक होगा आयोजित ! 
अगला लेखशिमला ! प्रदेश सरकार श्रमिकों के कल्याण व समस्या समाधान के लिए कृतसंकल्प: डॉ. शांडिल !